ट्रेविस हेड ने पाकिस्तान को इस बल्लेबाज़ से बचकर रहने की दी चेतवानी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ट्रेविस हेड ने पाकिस्तान को इस बल्लेबाज़ से बचकर रहने की दी चेतवानी 

ट्रेविस हेड ने पाकिस्तान को इस बल्लेबाज़ से बचकर रहने की दी चेतवानी

ट्रेविस हेड ने पाकिस्तान टीम को चेतावनी देते हुए कहा, कि क्रिस लिन के लिए अच्छी शुरुआत देनी होगी, अगर ऐसा हुआ तो वह ऑस्ट्रेलिया के स्कोर को बहुत बड़ा बना सकता है.

हालाँकि, क्रिस लिन ने अभी तक ऑस्ट्रेलिया के लिए वन डे मैचों में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन बिग बैश लीग में ब्रिसबेन हीट की तरफ से शानदार बल्लेबाज़ी का प्रदर्शन करने के बाद, ऐसा माना जा रहा है, कि गाबा में शुक्रवार को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले वन डे मैच में वह अपन डेब्यू कर सकते है. गाबा मैदान क्रिस लिन का घरेलु मैदान है.

क्रिस लिन ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए एक नया चेहरा है, उनके साथ उस्मान ख्वाज़ा और बिली स्टेनलेक को भी टीम में जगह मिली है. इनको जगह देने के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम को एरोन फिंच, जॉर्ज बैली और हिल्टन कार्टराइट को टीम से बाहर करना पड़ा.

ट्रेविस हेड ने क्रिस लिन की तारीफ करते हुए कहा कि, “वह एक बहुत अच्छे बल्लेबाज़ है, वह बहुत ही आसानी से गेंद को बाहर फेंक सकते है, इसलिए ऑस्ट्रेलिया के ऊपरी क्रम के बल्लेबाजों को अच्छी शुरुआत देकर उनको बिना दवाब में खेलने का मौका देना होगा. अगर ऐसा हुआ तो ऑस्ट्रेलिया पाकिस्तान के खिलाफ बहुत बड़ा स्कोर खड़ा करेगी.”

ट्रेविस हेड ने आगे पहले वन डे के बारे में बोलते हुए कहा, कि यह मैदान क्रिस लिन का घरेलु मैदान है, वह यहाँ खेलना बहुत पसंद करते है और वह पिछले कुछ समय से यहाँ बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे है और मैं आशा करता हूँ वह अपना प्रदर्शन आगे और भी अच्छा करेंगे.

क्रिस लिन बिग बैश लीग में ब्रिसबेन हीट की तरफ़ से खेलते है, उन्होंने ब्रिसबेन हीट की तरफ से खेलते हुये 5 मैच खेले है और ब्रिसबेन हीट की तरफ़ से मैच जिताऊ पारी खेलते हुये उन्होंने 309 रन बनाये है.

Related posts