न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की तेम घोषित

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने किया टीम का ऐलान, बेनक्रॉफ्ट हुए बाहर 

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने किया टीम का ऐलान, बेनक्रॉफ्ट हुए बाहर

मौजूदा समय में शानदार फॉर्म में चल रही ऑस्ट्रेलिया की टीम पाकिस्तान के खिलाफ शानदार सीरीज जीत दर्ज करने के बाद अब न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलेगी. जहाँ पर दोनों टीमों के बीच 3 मैच खेलें जायेंगे. ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अब इस सीरीज के लिए अपनी टीम की घोषणा कर दी है. जिसमें कैमरून बेनक्रॉफ्ट टीम से बाहर है.

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम घोषित

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम

पाकिस्तान की टीम को पहले गाबा में और उसके बाद एडिलेड में भी पारी के अंतर से हराने के बाद अब ऑस्ट्रेलिया की टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने घर पर खेलेगी. जिसके लिए अब ऑस्ट्रेलिया ने अपनी टीम घोषित कर दिया है. पाकिस्तान के खिलाफ घोषित की गयी टीम में मात्र एक बदलाव हुआ है. तीसरे सलामी बल्लेबाज के रूप में टीम में शामिल हुए कैमरून बेनक्रॉफ्ट को टीम से बाहर कर दिया गया है.

उनकी जगह किसी अन्य खिलाड़ी को शामिल ना करने का फैसला किया गया है. सलामी बल्लेबाज की जिम्मेदारी जो बर्न्स और डेविड वार्नर के हाथों में होगी. जिन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया. मार्नस लाबूशेन ने भी दो शतक लगाये. स्टीव स्मिथ इस सीरीज में बड़ा स्कोर बनाने का प्रयास करेंगे.

कड़े मुकाबले होंगे इस सीरिज में

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने किया टीम का ऐलान, बेनक्रॉफ्ट हुए बाहर 1

गेंदबाजी में एक बार फिर से मिचेल स्टार्क, जोश हेजलवुड और पैट कमिंस के ऊपर जिम्मेदारी होगी. स्पिन में नाथन लियोन बड़ी भूमिका निभाने का प्रयास करेंगे. गेंदबाजी में विकल्प के तौर पर ही जेम्स पैंटीसन और माइकल नेसर भी मौजूद हैं. जो टीम को और मजबूत बनाते हैं.

इन दोनों टीमों के बीच पहला मैच 12 दिसंबर को खेला जायेगा. जोकि पिंक बॉल टेस्ट भी होगा. दूसरा मैच बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच होगा. जबकि तीसरा मैच 3 जनवरी से खेला जायेगा. इस सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करके दोनों टीमें विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में आगे बढ़ना चाहेंगी.

यहाँ देखें न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की टीम

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने किया टीम का ऐलान, बेनक्रॉफ्ट हुए बाहर 2

टिम पेन (कप्तान), स्टीवन स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर, जो बर्न्स, पैट कमिंस, जोश हेज़लवुड, ट्रैविस हेड, मार्नस लाबूशेन, नाथन लियोन, माइकल नेसर, जेम्स पैटिंसन.

Related posts