ऑस्ट्रेलिया
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में अगले साल होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप की सुगबुगाहट अब तेज होती जा रही है। फटाफट की इस जंग के लिए ना केवल दर्शकों में बल्कि खिलाड़ियों में भी बेताबी छायी हुई है लेकिन इन सबके बीच सबसे बड़ी चर्चा है कि आखिर इस खिताब का फेवरेट कौन?

ऑस्ट्रेलिया को इन 3 वजह से माना जा सकता है फेवरेट

वैसे तो इस टी20 विश्व कप के खिताब के लिए कई बड़े दावेदार कई टीमें शुमार हैं जिसमें मेजबान ऑस्ट्रेलिया के अलावा भारत, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड को भी माना जा रहा है लेकिन सवाल ये है कि सबसे फेवरेट किस टीम को माना जा सकता है।

इन 3 वजहों से ऑस्ट्रेलिया को टी-20 विश्व कप का माना जा रहा है सबसे फेवरेट 1

सबसे फेवरेट टीम की बात करें तो कहीं ना कहीं ऑस्ट्रेलिया की टीम का नाम पहले आता है। ऑस्ट्रेलिया के फेवरेट होने के पीछे कई वजह हैं और पूर्व दिग्गज भी इस टीम को फेवरेट मान रहे हैं जिसमें इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने ऑस्ट्रेलिया को मोस्ट फेवरेट माना है।

इन 3 वजहों से ऑस्ट्रेलिया को टी-20 विश्व कप का माना जा रहा है सबसे फेवरेट 2

खैर वो तो माइकल वॉन की अपनी पसंद हैं लेकिन आपको हम इस रिपोर्ट में दिखाते हैं वो तीन कारण जिससे टी20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम को माना जा रहा है सबसे फेवरेट….

खतरनाक सलामी जोड़ी

ऑस्ट्रेलिया की टीम टी20 क्रिकेट में धीरे-धीरे बहुत ही खतरनाक होती जा रही है। पिछले कुछ सीरीज की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया के प्रदर्शन में खास सुधार हुआ है। ऑस्ट्रेलिया की टीम को उनकी सलामी जोड़ी एरोन फिंच और डेविड वार्नर के रूप में खतरनाक बल्लेबाज हैं।

इन 3 वजहों से ऑस्ट्रेलिया को टी-20 विश्व कप का माना जा रहा है सबसे फेवरेट 3

एरोन फिंच और डेविड वार्नर अपना दिन होने पर किसी भी गेंदबाजी आक्रमण की धज्जियां उड़ा देते हैं। फिंच और वार्नर ने हाल ही में आईसीसी विश्व कप में शानदार फॉर्म दर्शायी थी। इनकी जोड़ी अपने आप में ही अलग तरह की है ऐसे में वार्नर-फिंच की जोड़ी ऑस्ट्रेलिया को दावेदार में सबसे आगे रखती है।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse