पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने वार्नर और स्मिथ पर सुनाया अपना फैसला

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने नहीं सुनाया वार्नर-स्मिथ पर फैसला, लेकिन पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने सुनाया अपना फैसला 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने नहीं सुनाया वार्नर-स्मिथ पर फैसला, लेकिन पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने सुनाया अपना फैसला

इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के कप्तान और साथी खिलाड़ियों पर बॉल टेम्परिंग के मामले को लेकर काफी हंगामा हो रखा है. तो वहीं अब इस कड़ी में ऑस्ट्रेलिया के पुर्व कप्तान किम हुग्स का इस मामले में बड़ा बयान आया है. किम हुग्स को कहना है, कि ऑस्ट्रेलिया कप्तान की इस हरकत से वह काफी निराश हैं औऱ बोर्ड के इस फैसले के बाद से अपमानित खिलाड़ियों को काफी फायदा पहुंचेगा. तो वहीं स्मिथ की कप्तानी पर भी काफी चौंकाने वाला बयान दिया है. 

डेविड वार्नर स्टीव स्मिथ

अफ्रीका में चल रही सीरीज में मैच के बीच कुछ ऐसा हुआ कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी काफी मुसीबत में आ गए हैं. दरअसल इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के कप्तान बॉल टैंपरिंग मामले से काफी मुसीबत में नजर आ रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया बोर्ड अब इस मामले में कार्यवाई कर रही है और उससे पहले ही टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ से कप्तानी छीन ली गयी है. साथ ही अब उनपर एक साल का बैन भी लगाया जा सकता है.

Australia former captain kim hughes open up on ball tampering

तो वहीं अब इस मामले को लेकर ऑसट्रेलिया के पुर्व कप्तान किम हुग्स का बेहद हैरान करने वाला बयान आया है. जी हां, क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक, किम ने कहा कि स्मिथ की इस हरकत पर उन्हे हमेशा के लिए बैन कर देना चाहिए.

Australia former captain kim hughes open up on ball tampering

बता दें कि, ऑस्ट्रेलिया बोर्ड ने स्मिथ को बॉल टैंपरिंग मामले में एक साल के लिए बैन लगाया है. इसके साथ ही उनकी आईपीएल में हेदराबाद की कमान भी ले ली गई है. तो वहीं अभी इस मामले में आगे कार्यवाही चल रही है. साथ ही किम हुग्स ने इस इंटरवयू में बात करते हुए कहा कि, इस मामले के बाद पुर्व खिलाड़ी बैगी ग्रीन को काफी फायदा पहुंचेगा. बता दें कि, बैगी पर कुछ सालों पहले मैच खेलते समय एक अपराध में आरोप लगा था और वह अपमानित हुए थे. जो कि अब इस मामले के बाद उनको फायदा पहुंच सकता है.

Related posts

Leave a Reply