हमारे पास कोहली को रोकने का प्लान है : स्टीव स्मिथ | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हमारे पास कोहली को रोकने का प्लान है : स्टीव स्मिथ 

हमारे पास कोहली को रोकने का प्लान है : स्टीव स्मिथ

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज होगी, जिसकी शुरुआत 23, फरवरी से पुणे में होगी. इस सीरीज का दोनों ही देशों के खिलाड़ी और दर्शक बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे है. इस सीरीज में 1 तरफ़ दुनिया की नंबर 1 टीम भारत की होगी तो दूसरी तरफ़ युवा खिलाड़ियों से भरी हुयी ऑस्ट्रेलिया की टीम होगी. ऑस्ट्रेलिया की टीम 4-0 से हारेंगी : सौरव गांगुली

इस सीरीज के शुरू होने से पहले से ही ऑस्ट्रेलिया की तरफ़ से सबकी नज़र में कप्तान विराट कोहली की फॉर्म को लेकर हर बार कोई न कोई नयी बात निकल कर आ रही है. उसी तरह बांग्लादेश के खिलाफ़ शानदार दोहरा शतक लगाने के बाद एक बार फिर से ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा है, कि उनके पास भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को रोकने का प्लान है.

विराट कोहली ने अभी बांग्लादेश के खिलाफ़ हुए एकलौते टेस्ट मैच में दोहरा शतक लगाया और एक सीजन में सबसे ज्यादा दोहरे शतक लगाने वाले खिलाड़ी बन गए.

विराट कोहली की इस फॉर्म को देखकर स्टीव स्मिथ ने कहा, “विराट कोहली इस समय बहुत अच्छी फॉर्म में चल रहे है, लेकिन हमारे पास उनकी इस फॉर्म को रोकने का प्लान है और हम अभी उस प्लान के बारे में किसी को नहीं बताना चाहते.”  

स्टीव स्मिथ ने आगे कहा, “भारतीय टीम में विराट कोहली भले ही सबसे अच्छी फॉर्म में है, लेकिन उनके साथ उनके पास और भी अच्छे खिलाड़ी है और हमारे पास सबके लिए प्लान है.”  टेस्ट क्रिकेट में हमारे गेंदबाज हमें जीत दिला रहे हैं : कोहली   

स्टीव स्मिथ ने आगे भारतीय दौरे के बारे में बात करते हुए कहा, “मुझे पता है, कि यह दौरा बहुत कठिन दौरा है. भारत के साथ भारत में जाकर खेलना किसी के लिए भी आसान नहीं होता, लेकिन मैं आशा करता हूँ, हमें वहाँ सफलता मिलेगी.”

Related posts