AUSvsIND: ऑस्ट्रेलिया टीम को लगा एक और बड़ा झटका, वार्नर के बाद ये दिग्गज भी हो गया है चोटिल 1

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम इन दिनों अपनी घरेलू सरजमीं पर भारतीय टीम से लोहा ले रही है। भारत के खिलाफ इस जंग की शुरुआत तीन मैचों की वनडे सीरीज के साथ हुई है। तीन मैचों की वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की टीम बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रही है। मेजबान टीम ने इस सीरीज के पहले दोनों ही वनडे मैचों में बेहतरीन जीत हासिल कर सीरीज को पहले से ही अपने नाम कर लिया है।

ऑस्ट्रेलिया को जीत के बाद भी मिल रहे हैं झटके

एक तरफ ऑस्ट्रेलिया की टीम लगातार दो वनडे मैचों में जीत कर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त तो बना चुका है, लेकिन ऑस्ट्रेलिया की टीम लगातार दो मैचों में जीत के बाद भी एक के बाद एक झटके झेल रही है।

AUSvsIND: ऑस्ट्रेलिया टीम को लगा एक और बड़ा झटका, वार्नर के बाद ये दिग्गज भी हो गया है चोटिल 2

ऑस्ट्रेलिया की टीम अपने खिलाड़ियों में एक के बाद एक स्टार को चोट के कारण खो रही है। जिसमें अब एक दिग्गज गेंदबाज भी शामिल हो चुका है और ऑस्ट्रेलिया की टीम को इस खिलाड़ी की चोट से चिंता में डाल दिया है।

अब मिचेल स्टार्क भी हुए चोटिल, चोटिल खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल

भारत के खिलाफ खेली जा रही इस वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क भी चोटिल हो गए हैं जिसके बाद वो अब तीसरा वनडे मैच नहीं खेल रहे हैं। मिचेल स्टार्क का चोटिल होना ऑस्ट्रेलिया की टीम के लिए एक बहुत बड़ा आघात है।

AUSvsIND: ऑस्ट्रेलिया टीम को लगा एक और बड़ा झटका, वार्नर के बाद ये दिग्गज भी हो गया है चोटिल 3

इस सीरीज के पहले वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने मार्कस स्टोइनिस को चोट के कारण गंवाया। जिसके बाद दूसरे मैच में सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए और वो तीसरे वनडे के साथ ही टी20 सीरीज से बाहर हो गए।

स्टार्क चोट के कारण तीसरे वनडे में नहीं है शामिल

इस लिस्ट में अब मिचेल स्टार्क का नाम भी शामिल हो गया है। स्टार्क की चोट का पता कैनबरा में खेले जा रहे तीसरे वनडे मैच में टॉस के दौरान चला। जब ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने बताया कि बैक नीगल में तकलीफ के कारण स्टार्क नहीं खेल रहे हैं।

AUSvsIND: ऑस्ट्रेलिया टीम को लगा एक और बड़ा झटका, वार्नर के बाद ये दिग्गज भी हो गया है चोटिल 4

स्टार्क को लेकर आरोन फिंच ने टॉस के दौरान कहा कि

“स्टार्की(मिचेल स्टार्क) को पीठ में और रिब नीगल में कुछ तकलीफ है। मेडिकल स्टाफ का मानना है कि उन्हें कुछ दिन दूर रहने से फायदा होगा।”