जिस देश ने किया था बांग्लादेश में खेलने से मना अब वही करेगा अगस्त में बांग्लादेश का दौरा 1

ऑस्ट्रेलिया टीम जल्द ही फिर से एशियन पिच पर जौहर दिखाती नज़र आ सकती हैं. ख़बरों की मुताबिक ऑस्ट्रेलिया जल्द ही बांग्लादेश का दौरा कर सकती हैं, ऐसा पिछले 10 सालों में पहली बार होगा जब ऑस्ट्रेलिया टीम बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच खिलेगी. इसके पहले 2006 में उन्होंने टेस्ट मैच खेला था.

वीरेंद्र सहवाग ने एक बार फिर बटौरी अपने ट्वीट से सुर्खिया, कहा कुछ ऐसा, जिसे सुनने के बाद आप नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

 बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी निजामुद्दीन चौधरी ने बताया कि “ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम इस साल  दो टेस्ट सीरीज के लिए बांग्लादेश का दौरा कर सकती हैं ।  ये दौरा अगस्त और सितंबर के बीच होगा, इस दौरान वो 2 टेस्ट मैच खेल सकते है । हम अब सीए (क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया) के साथ कार्यक्रम और अन्य विवरण पर काम कर रहे हैं,”

दिग्गज क्रिकेट विशेषज्ञ ने की धोनी की आलोचना, डिविलियर्स की शानदार स्टंपिंग के बाद दिया काफी चौकाने वाला बयान

जिस देश ने किया था बांग्लादेश में खेलने से मना अब वही करेगा अगस्त में बांग्लादेश का दौरा 2

इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 2006 में बाग्लादेश का दौरा किया था . उस दौरान टीम के कप्तान रिकी पोंटिंग थे. इसके बाद 2016 में दौरे को ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट से सुरक्षा का हवाला देते हुए रद्द कर दिया था. इसके बाद ऑस्ट्रेलिया से अंडर-19 के वर्ल्ड कप के लिए भी अपनी टीम बांग्लादेश नही भेजी थी.

सुनील गावस्कर ने किया बड़ा खुलासा ब्रैडमैन को सचिन नहीं बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी के खेल में थी दिलचस्पी

2016 की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया के सुरक्षा अधिकारी सिरन कैरोल ने सुरक्षा व्यवस्था की निगरानी के लिए अक्टूबर में बांग्लादेश का दौरा किया था।

बांग्लादेश को क्रिकेट जगत में अगर आगे जाना है, तो उन्हें ज्यादा से ज्यादा टॉप की टीम के साथ खेलना होगा. इसके लिए उन्हें अपनी सुरक्षा प्रणाली को सुधारना होगा.

अब देखना दिलचस्प होगा कि टीम ऑस्ट्रेलिया क्या बांग्लादेश का दौरा इस साल करती है या नही. या फिर सुरक्षा कारणों से ये दौरा भी रद्द हो जाएगा.