ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, वार्नर बाहर और ख्वाजा अंदर | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, वार्नर बाहर और ख्वाजा अंदर 

मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत ने पहला मैच पांच विकेटों के अंतर से गँवा दिया है. इसके साथ ही भारत पर दूसरा मैच जीतने का दबाव भी बढ़ गया है. लेकिन इसके इतर भारत के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर पैतृत्व अवकाश के चलते अगले कुछ मैचों में नहीं खेल पाएंगे।

वॉर्नर की पत्नी कैंडिस प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली है। डेविड वॉर्नर की जगह उस्मान ख्वाजा को दूसरे व तीसरे वन-डे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किया गया है।

मालूम हो कि वॉर्नर ने वेस्टइंडीज के खिलाफ सिडनी टेस्ट के बाद कहा था कि जनवरी के अंत में उनके परिवार में नन्हा मेहमान आने वाला है। डेविड वार्नर के बाहर होने से ऑस्ट्रेलियाई टीम को बड़ा झटका लगा है लेकिन ख्वाजा के टीम में आने से टीम को यह झटका कुछ कम निश्चित ही होगा. ख्वाजा इस समय क्रिकेट के बड़े प्रारूप में जबर्दस्त फॉर्म में चल रहे है।

 

ख्वाजा ने टेस्ट और बिग बैश लीग की पिछली सात में से चार पारियों में शतक लगाए थे। उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ ब्रिस्बेन और पर्थ टेस्ट मैचों में शतक लगाए थे, लेकिन हैमस्ट्रिंग की चोट के चलते एडिलेड में डे-नाइट टेस्ट में नहीं खेल पाए थे।

Related posts

Leave a Reply