डेविड वार्नर के शतक के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने खड़ा किया पहाड़ जैसा स्कोर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

VIDEO: डेविड वार्नर के धमाकेदार शतक के दम पर श्रीलंका के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने खड़ा किया ये बड़ा स्कोर 

VIDEO: डेविड वार्नर के धमाकेदार शतक के दम पर श्रीलंका के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने खड़ा किया ये बड़ा स्कोर

एशेज सीरीज में जबरदस्त प्रदर्शन करने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम एक विराम के बाद एक बार फिर से इंटरनेशनल ट्रेक पर लौट आयी है। जिसमें ऑस्ट्रेलिया की टीम ने श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की घरेलू टी20 सीरीज का आगाज रविवार को किया।

श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया का बड़ा स्कोर

ऑस्ट्रेलिया की टीम ने इस सीरीज की शुरुआत बहुत ही धमाकेदार अंदाज में करते हुए ब्रिस्बेन में खेले जा रहे पहले ही मैच में पहाड़़ जैसा स्कोर खड़ा किया।

VIDEO: डेविड वार्नर के धमाकेदार शतक के दम पर श्रीलंका के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने खड़ा किया ये बड़ा स्कोर 1

ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 233 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया। जिसमें डेविड वार्नर, एरोन फिंच और ग्लेन मैक्सवेल ने कमाल का प्रदर्शन किया।

डेविड वार्नर ने जड़ा धमाकेदार शतक, 56 गेंद में बनाए 100 रन

तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच ब्रिस्बेन के गाबा स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर पूरे शबाब पर दिखे। एशेज सीरीज में डेविड वार्नर ने काफी निराश किया था।

VIDEO: डेविड वार्नर के धमाकेदार शतक के दम पर श्रीलंका के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने खड़ा किया ये बड़ा स्कोर 2

लेकिन उस निराशा को पीछे छोड़ते हुए डेविड वार्नर ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में धमाकेदार पारी खेली। वार्नर ने केवल 56 गेंदों में नाबाद रहते हुए 10 चौके और 4 छक्कों की मदद से 100 रन की पारी खेली।

फिंच और मैक्सवेल ने भी खेली तूफानी पारियां

डेविड वार्नर के तूफानी शतक के अलावा ऑस्ट्रेलिया को इस बड़े स्कोर तक पहुंचाने में कप्तान एरोन फिंच और ग्लेन मैक्सवेेल का भी बड़ा योगदान रहा।

VIDEO: डेविड वार्नर के धमाकेदार शतक के दम पर श्रीलंका के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने खड़ा किया ये बड़ा स्कोर 3

जहां एरोन फिंच ने केवल 36 गेंद में 64 रन बनाए तो वहीं ग्लेन मैक्सवेल ने शानदार फॉर्म में वापसी करते हुए 28 गेंद में 62 रन की पाारी खेली। इनकी बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने 20 ओवर में ही 233 रन का स्कोर बनाने में कामयाबी हासिल की।

ऑस्ट्रेलिया ने कुछ ऐसे दी बधाई

Related posts