बॉक्सिंग डे टेस्ट का दूसरा दिन खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया की

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बॉक्सिंग डे टेस्ट दूसरा दिन मैच रिव्यू: हेनरी निकोलस ने एक अंगुली से रोका स्टीवन स्मिथ का शतक 

बॉक्सिंग डे टेस्ट दूसरा दिन मैच रिव्यू: हेनरी निकोलस ने एक अंगुली से रोका स्टीवन स्मिथ का शतक

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच बॉक्सिंग डे टेस्ट खेला जा रहा है. जहाँ पर पहले दिन के बाद अब दूसरा दिन भी पूरी तरह से ऑस्ट्रेलिया टीम के नाम ही रहा है. जहाँ पर दिन का खेल खत्म होने पर न्यूजीलैंड की टीम ऑस्ट्रेलिया के विशाल लक्ष्य के सामने 44 रनों पर 2 महत्वपूर्ण विकेट गँवा दिए हैं, जिससे ऑस्ट्रेलिया की टीम मजबूत स्थिति में पहुँच गयी है.

बॉक्सिंग डे टेस्ट में दूसरा दिन का खेल खत्म

बॉक्सिंग डे टेस्ट दूसरा दिन मैच रिव्यू: हेनरी निकोलस ने एक अंगुली से रोका स्टीवन स्मिथ का शतक 1

पहले दिन का खेल खत्म होने पर ऑस्ट्रेलिया की टीम ने खुद को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया था. अब आज के दिन में स्टीव स्मिथ 85 रन बना कर आउट हो गये. उनका कैच नील वैगनर की गेंद पर हेनरी निकोलस ने हवा में उड़ते हुए पकड़ा था. ये कैच इस मैच का सबसे अच्छा कैच कहा जा सकता है.

जबकि ट्रेविस हेड ने 114 रनों की पारी खेली. जबकि कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज टिम पेन ने 79 रनों की पारी खेली. जबकि न्यूजीलैंड के लिए टिम साउथी ने 3 तो नील वैगनर ने 4 विकेट अपने नाम किया. जिसके कारण ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अपने पहली पारी में सभी विकेट गँवा कर 467 रन बनाये हैं.

बॉक्सिंग डे टेस्ट दूसरा दिन मैच रिव्यू: हेनरी निकोलस ने एक अंगुली से रोका स्टीवन स्मिथ का शतक 2

न्यूजीलैंड की टीम ने गंवाए 44 रनों पर 2 विकेट

ऑस्ट्रेलिया

अपनी पहली पारी में न्यूजीलैंड की टीम ने मात्र 44 रनों पर ही 2 विकेट गँवा दिए हैं. दूसरे दिन का खेल खत्म होने पर न्यूजीलैंड की टीम पहली पारी में अभी 423 रन पीछे हैं. कप्तान केन विलियमसन 9 रन बना कर अपना विकेट गँवा चुके हैं.

मैदान पर मौजूदा समय में टॉम लाथम 9 रन और रोस टेलर 2 रन बना कर खेल रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के लिए पैट कमिंस और जेम्स पैंटीसन ने 1-1 विकेट अपने नाम किया है. यदि न्यूजीलैंड की टीम को इस मैच को जीवित रखना है तो रोस टेलर और टॉम लाथम को अच्छी पार्टनरशिप करनी होगी.

बॉक्सिंग डे टेस्ट दूसरा दिन मैच रिव्यू: हेनरी निकोलस ने एक अंगुली से रोका स्टीवन स्मिथ का शतक 3

तीसरे दिन न्यूजीलैंड को जल्द आलआउट करने की कोशिश करेगा ऑस्ट्रेलिया

बॉक्सिंग डे टेस्ट दूसरा दिन मैच रिव्यू: हेनरी निकोलस ने एक अंगुली से रोका स्टीवन स्मिथ का शतक 4

कल बॉक्सिंग डे टेस्ट ले तीसरे दिन का खेल खेला जायेगा. जहाँ पर ऑस्ट्रेलिया की टीम कल के दिन जल्द से जल्द न्यूजीलैंड की पारी को समेट कर बढ़ी बढ़त लेने का प्रयास करेगी. जिससे इस मैच में भी उनकी टीम जीत दर्ज करके सीरीज अपने नाम करने का प्रयास करेगी. अब तीसरा टेस्ट 4 जनवरी से खेला जायेगा.

Related posts