पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम घोषित

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम घोषित 

पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम घोषित

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम इन दिनों पाकिस्तान की मेजबानी कर रही हैं। जहां दोनों ही टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज के खत्म होने के बाद नजरें दो मैचों की टेस्ट सीरीज पर लगी हुई हैं। टी20 सीरीज में पाकिस्तान की टीम को पटकने के बाद अब ऑस्ट्रेलिया की टीम 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए तैयार है।

पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम घोषित

पाकिस्तान के खिलाफ 21 नवंबर से शुरू होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने 14 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है।

पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम घोषित 1

गुरुवार को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के ब्रिस्बेन के गाबा स्टेडियम में खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच की टीम का ऐलान किया है।

टीम में सभी प्रमुख बल्लेबाज मौजूद

ऑस्ट्रेलिया की टीम पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में टिम पेन की कप्तानी में अपने सभी प्रमुख खिलाड़ियों के साथ तैयार हैं जिसमें कप्तान और बल्लेबाज टिम पेन के अलावा सभी बड़े खिलाड़ी मौजूद हैं।

पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम घोषित 2

ऑस्ट्रेलिया के लिए बल्लेबाजी में बॉॉल टेंपरिंग के बाद एशेज सीरीज में वापसी करने वाले डेविड वार्नर और स्टीवन स्मिथ इस सीरीज में दम दिखाने के लिए तैयार हैं। इनके अलावा बल्लेबाजी में कैमरून बेनक्रॉफ्ट, जो बर्न्स, मर्नस लेबुचाने जैसे प्रमुख बल्लेबाज हैं।

गेंदबाजी में भी ऑस्ट्रेलिया की टीम में धारदार गेंदबाज

ऑस्ट्रेलिया की गेंदबाजी की बात करें तो इसमें मिचेल स्टार्क, उपकप्तान पैट कमिंस, जोश हेडलवुड, नाथन लियोन, और जेम्स पेटिनसन को टीम में जगह दी है तो साथ ही युवा गेंदबाज माइकल नेसार भी टीम का हिस्सा हैं।

पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम घोषित 3

ऑस्ट्रेलिया की टीम पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए पूरी तरह से संतुलित नजर आ रही है। एशेज सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद मेजबान ऑस्ट्रेलिया पाकिस्तान को टेस्ट में बी पटखनी देने की कोशिश करेगी।

इस तरह से है 14 सदस्यीय टीम

टिम पेन(कप्तान), पैट कमिंस(उपकप्तान), ट्रेविस हेड(उपकप्तान) जो बर्न्स, कैमरून बेनक्रॉफ्ट, मर्नस लेबुचाने, स्टीवन स्मिथ, डेविड वार्नर, मैथ्यू वेड, नाथन लियोन, मिचेल स्टार्क, जोश हेजलवुड, माइकल नेसार, जेम्स पैटिनसन

Related posts