ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने कहा भारत से सीरीज को बदले

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बदले के भावना के साथ नहीं खेलेंगे भारत के साथ टेस्ट सीरीज : टिम पेन 

बदले के भावना के साथ नहीं खेलेंगे भारत के साथ टेस्ट सीरीज : टिम पेन

विराट कोहली की टीम ने 2018-19 में ऑस्ट्रेलिया की टीम को 2-1 से सीरीज हरा दिया था. अब भारतीय टीम को इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है. जबकि टिम पेन की टीम बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है. अब भारत के खिलाफ सीरीज पर बोलते हुए उन्होंने कहा है कि हम उस सीरीज को बदले की तरह नहीं लेंगे.

भारत के खिलाफ सीरीज पर बोले ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन

बदले के भावना के साथ नहीं खेलेंगे भारत के साथ टेस्ट सीरीज : टिम पेन 1

साल के अंत में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया का दौरा करती हुई नजर आएगी. जहाँ पर उन्हें 4 टेस्ट मैच की सीरीज खेलनी है. उस सीरीज के बारें में बोलते हुए टिम पेन ने कहा कि

” पिछले साल से ज्यादा अब खुश हूँ. जिन खिलाड़ियों ने टीम में वापसी की है वो और बेहतर बन कर आयें हैं. एक टीम के रूप में हमने बहुत ज्यादा सीखा है. खिलाड़ियों के पास अब सभी जगह अच्छा खेलने की क्षमता है. जो वास्तव में बहुत ख़ुशी की बात है.”

उन्होंने आगे कहा कि

” पिछले साल मै ज्यादा सोचता था और जो हो सकता है वही करने का प्रयास करता था. टीम के कुछ अच्छे खिलाड़ी टीम से बाहर चल रहे थे. मुझे याद है कि मैंने कहा था की यदि भारत के दो सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज दौर पर ना हो तो फिर नतीजे अब भी बदल सकते हैं.”

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप पर बोले टिम पेन

बदले के भावना के साथ नहीं खेलेंगे भारत के साथ टेस्ट सीरीज : टिम पेन 2

साल के अंत में होने वाली सीरीज पर और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप पर बोलते हुए ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने कहा कि

” हमने पिछले साल कई युवा खिलाड़ियों को खेलने का मौका दिया था. जिन लोगो को मौका मिला था. उनमें एक एक ट्रेविस हेड है, जिनका अब टेस्ट क्रिकेट में औसत 45 का है. उससे पहले उन्हें मौका नहीं मिला था.”

उन्होंने आगे कहा कि

” हम भारत से सीरीज को बदले की तरह से नहीं देख रहे हैं. हम अचानक पिछले साल खेली टीम से अलग हो गये हैं. हम दोनों टीमों की नजर अब विश्व टेस्ट चैंपियनशिप पर भी लगा हुआ है. पॉइंट्स बहुत मुश्किल होने वाले है.”

अब भारत की तेज गेंदबाजी का सामना करना होगा

बदले के भावना के साथ नहीं खेलेंगे भारत के साथ टेस्ट सीरीज : टिम पेन 3

जसप्रीत बुमराह और कंपनी के बारें में बोलते हुए ऑस्ट्रेलिया के टिम पेन ने कहा कि

” अगले 12 महीने हमें अच्छा करना होगा. क्योंकि फाइनल में दो सर्वश्रेष्ठ टीमें ही खेलती हुई नजर आएँगी. वो बहुत ही शानदार सीरीज होने वाली है. उन्होंने पिछले साल दिखाया था कि उनके पास अच्छे तेज गेंदबाज हैं. जिनका सामना हमें अच्छे से इस बार करना होगा.”

Related posts