पूर्व भारतीय कोच ने कहा, विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचेगी ऑस्ट्रेलिया की टीम

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अनिल कुंबले ने कहा हमेशा अच्छा प्रदर्शन करती है ये टीम इस बार भी सेमीफाइनल में पहुंचना तय 

अनिल कुंबले ने कहा हमेशा अच्छा प्रदर्शन करती है ये टीम इस बार भी सेमीफाइनल में पहुंचना तय

आईसीसी विश्व कप 2019 के शुरु होने अब सिर्फ 10 दिनों का समय बचा हुआ है। इंग्लैड में होने वाले इस वर्ल्ड कप में कई टीमें प्रबल दावेदार मानी जा रही है। इसकी शुरुआत 30 मई से होने वाली है। भारतीय टीम के पूर्व लेग स्पिनर अनिल कुंबले ने विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के प्रदर्शन के बारे में बात की है। ऑस्ट्रेलिया ने पिछले विश्व कप पर कब्जा जमाया था।

हमेशा अच्छा करती है

अनिल कुंबले ने कहा हमेशा अच्छा प्रदर्शन करती है ये टीम इस बार भी सेमीफाइनल में पहुंचना तय 1

ऑस्ट्रेलिया की टीम विश्व कप की सबसे सफल टीम मानी जाती है। पिछले 5 वर्ल्ड कप में चार पर ऑस्ट्रेलिया ने कब्जा जमाया है। इसी वजह से अनिल कुंबले का मानना है कि यह टीम आईसीसी ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन करती है। उन्होंने इस बारे में क्रिकेट नेक्स्ट से कहा

“उन्होंने हमेशा विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन किया है और उनके पास एक अच्छा मजबूत टीम है। वे इंग्लैंड की परिस्थितियों को अच्छी तरह से जानते हैं और मुझे लगता है कि उनके पास अंत तक जाने की क्षमता है।”

सेमीफाइनल में जरुर पहुंचेगी

अनिल कुंबले ने कहा हमेशा अच्छा प्रदर्शन करती है ये टीम इस बार भी सेमीफाइनल में पहुंचना तय 2

इसके साथ ही भारतीय टीम के पूर्व कोच अनिल कुंबले का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया की टीम विश्व कप के सेमीफाइनल में जरुर पहुंचेगी। इनके पीछे उन्होंने टीम के संतुलन को सबसे बड़ा कारण माना। कुंबले ने कहा

“उनके पास काफी संतुलित और मजबूत टीम है। नाथन लायन के टीम में आने से उनकी स्पिन गेंदबाजी भी मजबूत हुई है। डेविड वॉर्नर और स्टीवन स्मिथ जैसे क्वालिटी खिलाड़ियों को जगह मिली है। फिंच, ख्वाजा, मैक्सवेल भी शानदार फॉर्म में हैं। टीम सेमीफाइनल में जरुर पहुंचेगी।”

इस दिन अभियान की शुरुआत

अनिल कुंबले ने कहा हमेशा अच्छा प्रदर्शन करती है ये टीम इस बार भी सेमीफाइनल में पहुंचना तय 3

विश्व कप क्रिकेट की सबसे सफल टीम ऑस्ट्रेलिया 1 जून को वर्ल्ड कप में अपने अभियान की शुरुआत करेगी। आरोन फिंच की कप्तानी वाली इस मैच का पहला मुकाबला अफगानिस्तान से है। अफगानिस्तान ने पिछले साल विश्व कप क्वालीफायर जीतकर इस टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई किया था। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के मुकाबला वेस्टइंडीज और भारत जैसी मजबूत टीम से होने वाला है।

Related posts