वाका की उछाल भरी पिच का फायदा उठाकर हम भारतीय टीम को बैकफूट पर डाल देंगे: आरोन फिंच | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वाका की उछाल भरी पिच का फायदा उठाकर हम भारतीय टीम को बैकफूट पर डाल देंगे: आरोन फिंच 

अॉस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज आरोन फिंच ने कहा कि, हमारी टीम पर्थ की तेज और उछाल भरी पिच का लाभ उठाकर भारतीय टीम को पहले वनडे में हराने की कोशिश करेगी. भारत ने पर्थ में अॉस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी वनडे मैच 2004 में खेला था.

फिंच ने कहा, पर्थ में अब पहले जैसा उछाल और तेजी नहीं रहीं, लेकिन हम भारतीय टीम को तेज गेंदबाजी से बैकफुट पर भेज सकते है.

फिंच ने कहा, भारत के पास रोहित, धवन, कोहली जैसे शानदार खिलाडी है, जो हमारे लिए मुश्किल पैदा कर सकते है. लेकिन हमने शुरूआत में उनके विकेट झटके, तो मैच में पकड बना सकते है.

अॉस्ट्रेलिया को इस सीरीज में जीत का दावेदार बताया जा रहा है, और इस पर फिंच ने कहा, हमे दावेदार बताया जा रहा है, ये काफी बडी बात है. हमने पिछले कुछ समय से अच्छा प्रदर्शन किया है, और खिलाडियों का आत्मविश्वास भी काफी अच्छा है. हमने विश्वकप जीता है, और वनडे में हम पिछले 2 सालों से कमाल का खेल दिखा रहे है, इसलिए हमे जीता का इतना पडा दावेदार माना जा रहा है.

 

फिंच ने कहा, मै भी इस सीरीज के लिए तैयार हू, और अच्छा प्रदर्शन करने की पुरी कोशिश करुंगा. मै अब पूरी तरह से फिट हू, और इस सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करके, टीम को जीत दिलाने की कोशिश करुंगा.

फिंच ने कहा, बिग बैश लीग के बाद वनडे में खेलना कोई ज्यादा दिक्कत की बात नहीं है. आपको हर तरह के क्रिकेट में खुदको ढालना होगा, और तभी आप एक अच्छे खिलाडी बनते है.

फिंच ने आखिर में कहा, वनडे क्रिकेट अब भी एक बडा फ़ॉर्मेट है, और वनडे विश्वकप की सफलता ने ये सिद्ध कर दिया की, वनडे क्रिकेट की लोकप्रियता कुछ कम नहीं हुई है.

Related posts

Leave a Reply