ऑस्ट्रेलियाई विकेट कीपर ने विश्वकप फाइनल को लेकर किया बड़ा खुलासा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ऑस्ट्रेलियाई विकेट कीपर ने विश्वकप फाइनल को लेकर किया बड़ा खुलासा 

ऑस्ट्रेलियाई विकेट कीपर बल्लेबाज जेम्स फाकनर ने अभी हाल ही में विश्वकप जीत के बाद हुई जश्न पार्टी का खुलाशा करते हुये कहा, कि पार्टी के दौरान आलराउंडर जेम्स फाकनर ने उत्साहित होकर अपने कपड़े निकाल दिये थे, और नंगे ही पार्टी का हिस्सा रहे.

आस्ट्रेलिया ने रविवार को विश्व वर्ल्ड कप 2015के फाइनल में न्यूजीलैंड को सात विकेट से हराकर अपना पांचवां विश्व कप जितने के बाद उत्साहित ऑस्ट्रेलिया टीम द्वारा मनायी गयी जश्न पार्टी की तस्वीर को  ‘क्रिकेट.कॉम.एयू’ पर दिखाते हुये हैडिन ने कहा,

“मैं आपके सामने वह तस्वीर रखता हूं। जिसमे जेम्स फाकनर है जिसने जश्न में अपने कपड़े उतार दिए थे लेकिन कृपया करके सभी को ये बात मत बताना”

उन्होंने कहा, मेरे साथ हमारे कोच थे जिसके हाथ में विश्व कप था लेकिन वह कुछ कहना चाहते थे पर कुछ बोल नहीं पा रहे थे ।हमारे साथ मार्श भी जश्न में शामिल थे जिसके बारे में मैं आपको कुछ नहीं बता सकता।

हैडिन ने अपने बयान में कहा,

“मेरे साथ में जोश हेजलवुड भी खड़ा था। उसने 30 साल में आज तक कभी ड्रिंक को हाथ भी नहीं लगायी और कभी नहीं पी थी। यह हमारे लिए बहूत बड़ी समस्या थी। हम उसे पिला नहीं सकते थे। और हमारी सोच के हिसाब से उसके सामने पीना गलत है।”

आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की लगातार छींटाकशी के बारे में पूछने पर हैडिन ने अपने बात को खत्म करते हुए कहा,

“आपको पता भी नहीं होगा की असल में क्या हुआ। वे (एलियट) इसके पूरी तरह हकदार थे। उन्होंने न्यूजीलैंड में पूल करने के मैच के बाद हमारे साथ इतना अच्छा व्यवहार किया परन्तु फिर भी पता नहीं क्यूँ हम असहज थे।”

उन्होंने कहा,

“मैंने टीम बैठक के दौरान साफ़ साफ़ कहा था। मैं इसे और बर्दाश नहीं कर सकता। हम उनके खिलाफ कड़े से कड़ा रवैया अपनाएंगे और उनके खिलाफ कुछ एक्शन लेंगे । मैंने कहा था कि मैं इस तरह क्रिकेट तो बिलकुल भी नहीं खेल सकता।”

हैडिन ने कहा, मैंने तो पूरी तरह सोच लिया था की मैं फिर से फाइनल में एक बार फिर उन्हें निशाना बनाऊंगा क्यूंकि मैं इसके बाद कोई वनडे मैच नहीं खेलने वाला था इसलिए वह मुझे जितने मर्जी समय तक बैन करना चाहें वो आराम से कर सकते थे।”

Related posts

Leave a Reply