ऑस्ट्रेलियन ऑलराउंडर शेन वॉटसन अब इस टी-20 लीग में खेलते आएंगे नजर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

चेन्नई सुपर किंग्स के शेन वॉटसन अब इस टी-20 लीग में खेलते आएंगे नजर 

चेन्नई सुपर किंग्स के शेन वॉटसन अब इस टी-20 लीग में खेलते आएंगे नजर

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर चुके ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन दुनिया भर में टी-20 लीग खेलते नजर आते हैं। आईपीएल में वह चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा हैं। इस सीजन के शुरुआती मैचों में उनका बल्ला शांत रहा था लेकिन अंतिम मुकाबलों में उन्होंने बेहतरीन बल्लेबाजी की थी। फाइनल में चोटिल होने के बावजूद वह टीम को जीत के करीब लेकर गए थे।

बीपीएल में खेलेंगे

चेन्नई सुपर किंग्स के शेन वॉटसन अब इस टी-20 लीग में खेलते आएंगे नजर 1

शेन वॉटसन बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खेलते नजर आने वाले हैं। बीपीएल के 2017 सीजन में वह ढाका डायनमोज की टीम का से जुड़े थे लेकिन चोटिल होकर बाहर होना पड़ा था। इस सीजन में वह खुलना टाइटन्स की तरफ से खेलते नजर आयेंगे।

लीग की शुरुआत दिसम्बर में होगी और वॉटसन पूरे सीजन के लिए उपलब्ध रहेंगे। टाइटन्स के लिए पिछला सीजन काफी खराब रहा था और टीम टेबल में अंतिम स्थान पर थी। वॉटसन के जुड़ने से टीम को मजबूती मिलेगी।

वॉटसन ने दिया बयान

चेन्नई सुपर किंग्स के शेन वॉटसन अब इस टी-20 लीग में खेलते आएंगे नजर 2
SHANE WATSON

शेन वॉटसन ने बीपीएल की टीम में शामिल होने पर बयान दिया है। सीएसके के अलावा पाकिस्तान सुपर लीग में क्वेटा ग्लैडिएटर्स के लिए खेलते हैं। टीम से जुड़ने की घोषणा के बाद वॉटसन ने कहा

“मैं आगामी बांग्लादेश प्रीमियर लीग सीज़न के लिए खुलना टाइटन्स में शामिल होने के लिए उत्साहित हूं। बीपीएल एक ऐसा टूर्नामेंट है जिसे मैं हमेशा से खेलना चाहता हूं और अब मुझे आखिरकार मेरा मौका मिल रहा है। बीपीएल में खेलने वाले बहुत बड़े क्रिकेटर हैं। इसमें विदेशी सुपरस्टार के साथ ही स्थानीय बांग्लादेश के सितारे भी हैं। इसलिए यह अंत में इसका हिस्सा बनने के लिए बहुत खास होने जा रहा है।”

कब शुरू होगा टूर्नामेंट

चेन्नई सुपर किंग्स के शेन वॉटसन अब इस टी-20 लीग में खेलते आएंगे नजर 3

बांग्लादेश प्रीमियर लीग का 7वां सीजन इसी साल के अंत में खेला जाएगा। इसकी शुरुआत 6 दिसम्बर को होगी। खुलना टाइटन्स की टीम अभी तक एक बार भी विजेता नहीं बन पायी है।

टीम ने फाइनल तक का सफर भी नहीं तय किया है लेकिन शेन वॉटसन जैसे खिलाड़ी के जुड़ने के बाद उसके प्रदर्शन में सुधार की उम्मीद की जा सकती है।

Related posts