ऑस्ट्रेलिया मीडिया की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी ऑस्ट्रेलियन टीम | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ऑस्ट्रेलिया मीडिया की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी ऑस्ट्रेलियन टीम 

अॉस्ट्रेलिया मीडिया ने अॉस्ट्रेलिया टीम को काफी भला बुरा कहा है. इंग्लैंड के खिलाफ चौथे ऐशेज टेस्ट में 60 रन पर अॉल आउट होने पर अॉस्ट्रेलिया टीम को हर जगह से आलोचना का सामना करना पड़ रहा है.

अॉस्ट्रेलिया की मिडिया ने कहा, जिस तरह पिछले ऐशेज में हमने इंग्लैंड का हाल किया था, उससे भी बुरा हाल इंग्लैंड ने अॉस्ट्रेलिया का एक ही मैच में कर दिया.

स्टुअर्ट ब्रॉड ने 2013/2014 में ऑस्ट्रेलिया से एशेज में मिली हार का बदला लिया.

साथ ही उन्होंने यहाँ तक कह डाला, कि  ये अॉस्ट्रेलियन टीम सिर्फ तेज विकटों पर खेल सकती है, लेकिन स्विंग और स्पिन पिचों पर पुरी तरह से फ्लॉप है.

ये शर्म की बात है, कि टीम टोटल में सबसे ज्यादा 14 रन अतिरिक्त के है है, और उसके बाद सबसे अधिक रन जॉनसन ने बनाये है, गौरतलब है, कि जॉनसन ने ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सबसे अधिक 13 रन बनाये थे.

माइकल क्लार्क का करियर भी लगभग इस सीरीज के बाद खत्म हो जायेगा.

विश्वकप के पहले अॉस्ट्रेलिया ने 4-0 से भारत को हराया, और फिर उसके बाद वेस्टइंडीज को 2-0 से हराया था, और उसके बाद अॉस्ट्रेलिया मिडिया को उम्मीद थी कि  इंग्लैंड को अॉस्ट्रेलिया आसानी से एशेज सीरीज में हरा देगी, लेकिन ये पुरा उल्टा पड गया.

अॉस्ट्रेलिया के क्रिकेटर रायटर पीटर ने कहा, ये अॉस्ट्रेलिया क्रिकेट का सबसे काला दिन है, और इन दोनों देशों के बीच अब तक हुए मैचो में अॉस्ट्रेलिया का सबसे खराब प्रदर्शन है.

जैसन हॉगन ने कहा, ऐशेज क्रिकेट के इतिहास में इस 60 रन को कैसे देखा जाएगा???

हर जगह इस बात को लेकर ऑस्ट्रेलिया पर काफी बुराई की गयी.

सिडनी टेली ग्राफ ने कहा, 111 गेंदों पर 60 रन इससे बुरा और क्या हो सकता है??

काफी लोगों ने ये कहा, 47 पर अॉल आउट से ये ज्यादा दिल को लगा है.

Related posts

Leave a Reply