ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी ने दी भारतीय टीम को चुनौती, कही ये बड़ी बात 1

ऑस्ट्रेलिया और भारत जैसी दो सबसे बेहतरीन और मजबूत टीम के बीच शुरू होने वाली सीरीज को लेकर हर कोई काफी उत्साहित नजर आ रहा है। 27 नंवबर से ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच वनडे सीरीज के साथ दौरे का आगाज हो रहा है। जिसे लेकर दोनों ही टीमें मैदान में जमकर पसीना बहा रही है और एक-दूसरे को हराने को बेताब हैं।

ऑस्ट्रेलिया-भारत की मैदानी जंग से पहले जुबानी जंग

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एक बार फिर से आमना-सामना होने जा रहा है, जिससे जुबानी जंग भी धीरे-धीरे तेज होती जा रही है। ये दो टीमें जब मुकाबले में हो और जुबानी जंग ना हो ऐसा बहुत कम ही देखा जाता है।

ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी ने दी भारतीय टीम को चुनौती, कही ये बड़ी बात 2

इसी जुबानी जंग के बीच ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर एलेक्स कैरी ने भी अपनी टीम को बेहतर बताने की कोशिश कर भारतीय टीम को अपने पैस अटैक के नाम पर चेताया है। दोनों ही टीमों के पास जबरदस्त गेंदबाजी यूनिट है। इसी कारण एलेक्स कैरी ने भारत की गेंदबाजी की तारीफ तो की, लेकिन उनकी गेंदबाजी को भी मजबूत बताया।

एलेक्स कैरी ने अपनी टीम की गेंदबाजी को बताया मजबूत

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सीमित ओवर के विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी ने साफ तौर पर भारतीय टीम को चेताया है। एलेक्स कैरी ने दो-टूक अंदाज में कहा कि अगर भारत के पास बुमराह, शमी जैसे गेंदबाज हैं तो हमारे पास भी कमिंस, स्टार्क और हेजलवुड जैसे गेंदबाज हैं।

एलेक्स कैरी

ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी ने दी भारतीय टीम को चुनौती, कही ये बड़ी बात 3

भारत के पास बुमराह-शमी तो हम भी नहीं है कम

एलेक्स कैरी ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि

“हम समझते हैं कि बुमराह और शमी कितने अच्छे हैं, लेकिन हम ये भी समझते हैं कि ऑस्ट्रेलियाई टीम में हमारे पास कितने अच्छे और गुणवत्ता वाले खिलाड़ी हैं।

ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी ने दी भारतीय टीम को चुनौती, कही ये बड़ी बात 4

डेविड वार्नर और शीर्ष पर आरोन फिंच को भारतीय तेज गेंदबाजों के खिलाफ कुछ सफलता मिली है। हम बुमराह और शमी… चहल और जडेजा और सभी भारतीय गेंदबाजों के बारे में चर्चा करेंगे, लेकिन पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क को दौड़ते हुए देखने के लिए मैं बहुत उत्साहित हूं।”

केएल राहुल का हमारे लिए होगा एक बड़ा विकेट

इसके अलावा एलेक्स कैरी ने आगे केएल राहुल की जमकर तारीफ की और उनके विकेट को एक बड़ा विकेट करार दिया। कैरी ने कहा कि

“मैं केएल के खिलाफ कई बार खेला हूं और वह वास्तव में बहुत खतरनाक हैं। मुझे लगता है कि इस समय इस भारतीय टीम में बहुत सारे अच्छे खिलाड़ी हैं। केएल का विकेट बहुत बड़ा है।”

स्टीव स्मिथ