एशेज सीरीज में ऑस्ट्रलिया ने दर्ज़ की अपनी पहली जीत नाथन लियोन का बनाया गया मजाक 1

इंग्लैंड ने भले ही विश्व कप विजेता का ख़िताब अपने नाम कर लिया हो, इसके बाद अब एशेज सीरीज में ऑस्ट्रलिया की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही शानदार रही है. ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को हरा यह टेस्ट मैच अपने नाम कर लिया है. इसमें अगर सबसे ज्यादा किसी का योगदान रहा है तो वो है स्टीव स्मिथ और नाथन लियोन. इसके बाद नाथन लियोन ने अपने शानदार प्रदर्शन के लिए सभी से प्रशंसा प्राप्त की, एक विडियो सामने आ रही है जो की उनके शानदार प्रदर्शन के बाद बनाई गयी है.

एशेज सीरीज में नाथन लियोन का प्रदर्शन

एशेज सीरीज

बात अगर एशेज में इनकी बल्लेबाजी की हो तो इन्होने अपनी पहली पारी में 12 रन बनाये थे. अब बात करते है उसकी जिसके लिए इनकी तारीफ की जा रही है. वो हैं इनकी गेंदबाजी, इंग्लैंड के विरुद्ध अपनी पहली पारी में उन्होंने इंग्लैंड के 3 विकेट झटके, सबसे पहले सलामी बल्लेबाज रोरी बर्न्स, मोईन अली, जेम्स एंडरसन के विकेट झटक रखे हैं.

एशेज सीरीज में ऑस्ट्रलिया ने दर्ज़ की अपनी पहली जीत नाथन लियोन का बनाया गया मजाक 2

इसके बाद उन्होंने अपनी दूसरी पारी में 6 विकेट झटक क्र सबको चौका दिया है. सचिन तेंदुलकर भी इनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए. ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी में 487 रन बनाये थे, जिसके बदले में इंग्लैंड की टीम 146 रन पर सिमट गयी, इंग्लैंड को इतने कम रन पर सिम्ताने का श्रेय लियोन को ही जाता है क्योंकि उन्होंने 6 विकेट झटक इंग्लैंड को धराशायी कर दिया था. भले ही सबने लियों की तारीफ की हो लेकिन बिगबैश लीग की फ्रैंचाइज़ी सिडनी सिक्सर ने इन पर एक मजेदार विडियो बनाई जिसे देख आप अपनी हसी नहीं रोक पाएंगे.

यहाँ देखे ट्वीट