श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया के सबसे महत्वपूर्ण बल्लेबाज चोटिल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया के सबसे महत्वपूर्ण बल्लेबाज चोटिल 

श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया के सबसे महत्वपूर्ण बल्लेबाज चोटिल

ऑस्ट्रेलिया की टीम इस महीने के अंत में श्रीलंका के खिलाफ अपने घर में टी-20 सीरीज खेलेगी। एशेज सीरीज के बाद से ऑस्ट्रेलिया ने कोई मैच नहीं खेला है और यह सीरीज से अपने घरेलू सीजन की शुरुआत करेगी। इसके साथ ही अगले साल ऑस्ट्रेलिया में ही टी-20 विश्व कप होने वाले है और टीम ने अभी तक इस ट्रॉफी को अपने नाम नहीं किया है।

फिंच की फिटनेस पर सवाल

श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया के सबसे महत्वपूर्ण बल्लेबाज चोटिल 1

श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले क्प्तान्न आरोन फिंच की फिटनेस पर सवाल बना हुआ है। उनके साइड स्ट्रेन में परेशानी है और इसी वजह से उन्होंने शेफील्ड शील्ड में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नहीं खेल रहे हैं।

टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट का दो सबसे बड़ा स्कोर आरोन फिंच के नाम ही दर्ज है और वह चोट की वजह से श्रीलंका के खिलाफ नहीं खेलते हैं, तो टीम के लिए यह बड़ा झटका हो सकता है। श्रीलंका बेहतरीन फॉर्म में है और उन्होंने दुनिया की नंबर एक टीम को क्लीन स्वीप किया है।

चोट पर बोले फिंच

श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया के सबसे महत्वपूर्ण बल्लेबाज चोटिल 2

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने अपनी चोट पर प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है कि छोटा निगल है और उम्मीद जताई है कि वह जल्द ही सही हो जायेगा। पर्थ रेडियो से बात करते हुए उन्होंने कहा

“मेरी पीठ में छोटा निगल है और यह काफी छोटा है। मुझे उम्मीद है कि बहुत लंबे समय तक नहीं रहेगा। यह करीब एक हफ्ते से है और मुझे जल्द फिट होने की उम्मीद है। अगर आगे भी मुझे परेशानी रही तो मेडिकल स्टाफ जरूरी कदम उठाएंगे।”

शानदार फॉर्म में चल रहे

श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया के सबसे महत्वपूर्ण बल्लेबाज चोटिल 3

आरोन फिंच का हालिया फॉर्म शानदार रहा है। इसी महीने की शुरुआत में विक्टोरिया के लिए खेलते हुए क्वीन्सलैंड के खिलाफ उन्होंने 151 गेंदों में 188 रनों की पारी खेली थी। इस पारी में 11 चौके और 14 छक्के शामिल थे।

उससे पहले इंग्लैंड के टी-20 ब्लास्ट में भी उन्होंने शतक लगाया था। इसी वजह है कि उनका फिट होना ऑस्ट्रेलिया के लिए काफी महत्वपूर्ण है और कप्तान होने की वजह से वह और भी जरूरी ही जाता है।

Related posts