ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने टीम कॉम्बिनेशन के बारे में दिया बयान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने स्मिथ, वार्नर की वापसी और टीम कॉम्बिनेशन पर कही ये बात 

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने स्मिथ, वार्नर की वापसी और टीम कॉम्बिनेशन पर कही ये बात

आईसीसी विश्व कप की शुरुआत 30 मई से हो रही है। इसके लिए सभी टीमों ने अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है। विश्व कप की सबसे सफल टीम ऑस्ट्रेलिया का हालिया प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। डेविड वॉर्नर और स्टीवन स्मिथ जैसे खिलाड़ियों पर बैन लगने के बाद ऑस्ट्रेलिया को कई करारी हार मिल चुकी है।

सलामी बल्लेबाज के लिए कई दावेदार

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने स्मिथ, वार्नर की वापसी और टीम कॉम्बिनेशन पर कही ये बात 1

ऑस्ट्रेलिया की टीम के पास अभी सलामी बल्लेबाजों को लेकर काफी जूझ रही है। एक समय वॉर्नर और आरोन फिंच की जोड़ी दुनिया की सबसे खतरनाक सलामी जोड़ी मानी जाती थी, लेकिन वॉर्नर के बैन के बाद फिंच के प्रदर्शन में भी गिरावट आई है।

भारत के खिलाफ सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया के पास आरोन फिंच के अलावा डार्शी शॉर्ट, उस्मान ख्वाजा और एलेक्स कैरी जैसे विकल्प हैं। इनमें कई बल्लेबाज को मध्यक्रम में बल्लेबाजी करनी पड़ सकती है।

सलामी बल्लेबाजों पर फिंच ने दिया बयान

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने स्मिथ, वार्नर की वापसी और टीम कॉम्बिनेशन पर कही ये बात 2

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने सलामी बल्लेबाजों को लेकर बयान दिया है। फिंच खुद भी टीम के सलामी बल्लेबाज भी हैं। भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज शुरू होने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा

“जो कुछ भी हम महसूस करते हैं वह उस समय सही कॉम्बिनेशन के साथ है। ऐसी चीजें हैं जो आप एकदिवसीय क्रिकेट में कर सकते हैं। मैंने मिडिल ऑर्डर में थोड़ी में बल्लेबाजी की है, डेवी ने किया है। खिलाड़ियों के लिए यह एक बड़ा अवसर है कि वे अगले कुछ समय में अपनी जगह को मजबूत करें।”

वॉर्नर और फिंच पर दिया

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने स्मिथ, वार्नर की वापसी और टीम कॉम्बिनेशन पर कही ये बात 3

ऑस्ट्रेलिया के दोनों प्रमुख बल्लेबाजों का बैन मार्च के अंत में समाप्त हो रहा है लेकिन दोनों चोटिल हैं। वे बांग्लादेश प्रीमियर लीग में चोटिल हुए थे। उनके बारे में आरोन फिंच ने कहा

“यह आपके दिमाग में भी होना चाहिए कि अगर चीजें उनके पुनर्वसन के साथ 100 प्रतिशत सही नहीं होती है या उनके साथ कुछ समस्या है और वे समय पर वापस नहीं आ पायेंगे।”

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts