ऑस्ट्रेलियाई टीम के तेज गेंदबाज पीटर सिडल ने ऑस्ट्रेलियाई टीम में जगह नहीं मिलती देख इस टीम का थामा दामन 1

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट की घरेलु टी-20 लीग बिग-बैश के लिए तैयारियां शुरू हो गई है। ऑस्ट्रेलिया की बिग-बैश टी-20 लीग का 2017-18 का अगला सीजन यानि इस लीग के अब तक का सांतवा सीजन शुरू होने में वैसे तो वक्त हैं, लेकिन इस टी-20 लीग को लेकर इसमें शामिल होने वाली टीमों ने अपनी ओर से तैयारियां करना शुरू कर दिया है। इसमें हिस्सा लेने वाली टीमों ने अब तो अपनी टीम का चयन भी शुरू कर दिया है।

ऑस्ट्रेलियाई टीम के तेज गेंदबाज पीटर सिडल ने ऑस्ट्रेलियाई टीम में जगह नहीं मिलती देख इस टीम का थामा दामन 2

Advertisment
Advertisment

बिग-बैश लीग के लिए एडिलेड स्ट्राइकर ने पीटर सिडल को किया शामिल

ऑस्ट्रेलियाई टीम के तेज गेंदबाज पीटर सिडल ने ऑस्ट्रेलियाई टीम में जगह नहीं मिलती देख इस टीम का थामा दामन 3इसी तरह ही ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व तेज गेंदबाज पीटर सिडल एक बार फिर से इस लीग में खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। पीटर सिडल को सातवें सीजन के लिए इस बार एडिलेड स्ट्राइकर की टीम ने अपने खेमें में शामिल किया है। पीटर सिडल इससे पहले बिग-बैश टी-20 लीग के दो ही सीजन खेल पाए हैं। पीटर सीडल अपनी चोट के कारण इस लीग की शुरूआत से नहीं खेल पाए हैं ऐसे में पीटर सिडल ने सीजन 4 और सीजन 5 में मेलबर्न रेनेगेड्स की टीम का प्रतिनिधित्व किया था।

 

स्ट्राइकर में शानदार प्रदर्शन कर करनी है ऑस्ट्रेलिया टीम में वापसी

Advertisment
Advertisment

वहीं सीजन 4 और 5 में मेलबर्न रेनेगेड्स की टीम की ओर से खेलने वाले तेज गेंदबाज पीटर सिडल ने पिछला छठा सीजन अपनी पीठ की चोट के कारण नहीं खेल पाए थे। पीटर सिडल ने इसको लेकर कहा कि “चोट बहुत ही मुश्किल रही। लेकिन मुझे लगता है कि समय पर इस चोट का इलाज मिल गया और पीठ पर पट्टा लगाया गया जिसके बाद अब मैं एक बार फिर से वापसी को तैयार हूं। मेरे करियर का अंतिम मैच मैंने विक्योरिया के लिए खेला था जिसके बाद अब बिग-बैश में स्ट्राइकर के लिए खेलूंगा। उम्मीद हे इनके साथ अपने करियर को आगे बढ़ाने में मदद मिलेगी जिससे कि ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी भी हो सकती है।”

ऑस्ट्रेलियाई टीम के तेज गेंदबाज पीटर सिडल ने ऑस्ट्रेलियाई टीम में जगह नहीं मिलती देख इस टीम का थामा दामन 4

 पीटर सिडल से होगा बड़ा फायदा

इसके साथ ही एडिलेड स्ट्राइकर के मुख्य कोच जेसन गिलेस्पी ने पीटर सिडल को शामिल करने को लेकर कहा कि हमें हमें लगता है कि सिडल के रूप में  “हमें वास्तव में एक बड़ा गेंदबाज मिल गया है जो हमारी टीम को काफी गहरायी देगा।वो भी एक शानदार व्यक्ति हैं और हम वास्तव में अगले कुछ सालों में उन्हें अपना एक महत्वपूर्ण योगदान देने के लिए उत्सुक हैं। हमें  हमें टी-20 क्रिकेट के लिहाज से एक अनुभवी गेंदबाज मिला है।”

ऑस्ट्रेलियाई टीम के तेज गेंदबाज पीटर सिडल ने ऑस्ट्रेलियाई टीम में जगह नहीं मिलती देख इस टीम का थामा दामन 5