ऑस्ट्रेलिया के जेक वेथहेराल्ड ने पहले 900 गेंदों तक की फील्डिंग बल्लेबाजो करने को

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

900 गेंद तक फील्डिंग करने के बाद इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को खेलने को मिला सिर्फ 1 गेंद, ऐसे व्यक्त की निराशा 

900 गेंद तक फील्डिंग करने के बाद इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को खेलने को मिला सिर्फ 1 गेंद, ऐसे व्यक्त की निराशा

क्रिकेट की जब बात होती है तो सबको बल्लेबाजी करना सबसे ज्यादा पसंद होता है जबकि फील्डिंग करना सबसे कम पसंद होता है. अगर किसी बल्लेबाज के साथ ऐसा हो की उसे खूब फील्डिंग करना पड़े और उसके बाद बल्लेबाजी करने के लिए मात्र एक ही गेंद मिले. ऐसा ऑस्ट्रेलिया के घरेलू क्रिकेट में खेल रहे जेक वेथहेराल्ड के साथ हुआ है.

900 गेंद तक फील्डिंग करने के बाद इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को खेलने को मिला सिर्फ 1 गेंद, ऐसे व्यक्त की निराशा 1

ऑस्ट्रेलिया के जेक वेथहेराल्ड हैं बहुत निराश

ऑस्ट्रेलिया

मौजूदा समय में हर जगह घरेलू क्रिकेट खेली जा रही है. कुछ दिनों पहले ही ऑस्ट्रेलिया का घरेलू क्रिकेट शेफील्ड शील्ड शुरू हुआ है. जिसका एक मैच विक्टोरिया और साउथ ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहा था. जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए विक्टोरिया की टीम ने 150 ओवर तक बल्लेबाजी की.

पूरे 900 गेंदों तक फील्डिंग करने के बाद साउथ ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाजो जेक वेथहेराल्ड और हेनरी हंट मैदान पर आयें. जिसमें मैच में अपनी पहली गेंद खेल रहे जेक वेथहेराल्ड जेम्स पैटिसन के खिलाफ कैच आउट हो गये. 900 गेंदों तक फील्डिंग करने के बाद उन्हें मात्र एक गेंद ही बल्लेबाजी करने को मिला.

शेफील्ड शील्ड का ये मैच हुआ ड्रा घोषित

900 गेंद तक फील्डिंग करने के बाद इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को खेलने को मिला सिर्फ 1 गेंद, ऐसे व्यक्त की निराशा 2

इस मैच में दोनों ही टीमों ने बहुत अच्छी बल्लेबाजी करके दिखाई. पहले बल्लेबाजी कर रहे विक्टोरिया की टीम ने 150 ओवर में बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट गँवा कर 616 रन बना कर पारी घोषित की. इस टीम के लिए सलामी बल्लेबाज निक मैडिसन ने 224 रन और मार्कस हर्रिस ने 116 रन बना कर अपनी टीम को बड़े स्कोर तक पहुँचाया.

दो जल्दी ही विकेट गंवाने के बाद भी साउथ ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट पर 671 रन बना दिए, इनके लिए मैच में टॉम कूपर ने नाबाद 271 रन बनाये और उनका साथ देते हुए विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी ने 117 रन बनाये. उन्होंने बहुत तेजी से रन बनाये.

अब 18 अक्टूबर से दूसरा मैच खेलेगी साउथ ऑस्ट्रेलिया

900 गेंद तक फील्डिंग करने के बाद इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को खेलने को मिला सिर्फ 1 गेंद, ऐसे व्यक्त की निराशा 3

 

अपना विकेट इतने जल्दी गंवाने के बाद जेक वेथहेराल्ड अब  अगले मैच का इंतजार करेंगे. जो 18 अक्टूबर से 21 अक्टूबर के बीच क्वीन्सलैंड के खिलाफ खेला जायेगा. क्वीन्सलैंड की टीम अपना पहला मैच न्यू साउथ वेल्स के खिलाफ 5 विकेट से हार गयी थी. जहाँ पर दोनों टीमें जीत दर्ज करना चाहेंगी.

Related posts