ऑस्ट्रेलिया की मीडिया ने विराट कोहली पर लगाया गंभीर आरोप

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

AUSvsIND- विराट कोहली ने टीम पेन से कहा, ‘मैं दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज, तुम हो एक स्डेंड इन कैप्टन’ : ऑस्ट्रेलियाई मीडिया 

AUSvsIND- विराट कोहली ने टीम पेन से कहा, ‘मैं दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज, तुम हो एक स्डेंड इन कैप्टन’ : ऑस्ट्रेलियाई मीडिया

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच किसी भी क्रिकेट मैच में दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों के बीच तनातनी होने की उम्मीद तो निश्चित रूप से हर किसी को होती है। इसी तरह की घटनाओं का इतिहास भरा पड़ा है। वैसे ही इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में भी खिलाड़ियों के बीच गहमागहमी जाहिर तौर पर होनी थी।

विराट कोहली और टिम पेन के बीच गहमागहमी का माहौल

जिसमें हर किसी को उम्मीद थी कि अगर कुछ गहमागहमी हुई तो वो भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों के बीच हो सकती है।

AUSvsIND- विराट कोहली ने टीम पेन से कहा, 'मैं दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज, तुम हो एक स्डेंड इन कैप्टन' : ऑस्ट्रेलियाई मीडिया 1

लेकिन यहां तो एक तरफ विराट कोहली जरूर हैं लेकिन दूसरी तरफ बहुत ही शांत चित्त नजर आने वाले ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन हैं जिनके बीच ये बंटर पर्थ टेस्ट के तीसरे दिन से देखने को मिल रहा है।

विराट ने टिम पेन से कहा, ‘मैं दुनिया में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज, तुम हो केवल स्टेंड इन कैप्टन’

ऑस्ट्रेलिया की मीडिया ने किया ये दावा

पर्थ में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के दौरान दोनों ही कप्तानों के बीच तू-तू, मैं-मैं की जंग जारी है। जिसको लेकर ऑस्ट्रेलिया की मीडिया ने विराट कोहली  टिम पेन को एक स्टेंड इन कप्तान कहने का बड़ा आरोप लगाया है।

AUSvsIND- विराट कोहली ने टीम पेन से कहा, 'मैं दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज, तुम हो एक स्डेंड इन कैप्टन' : ऑस्ट्रेलियाई मीडिया 2

रविवार को मैच के तीसरे दिन जब टिम पेन बल्लेबाजी कर रहे थे तो विराट कोहली और उनके बीच बहुत ही तनातनी देखी गई और इसी को लेकर News.com.au की माने तो इस दौरान विराट कोहली ने टिम पेन से कहा कि “मैं दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हूं और तुम तो केवल एक स्टेंड इन कप्तान हो।”

टिम पेन ने दिया जवाब, ‘मैं नहीं हूं अच्छा, लेकिन हर कोई नहीं हो सकता किंग’

ये मामला तब घटा जब विराट कोहली और मुरली विजय मैच के चौथे दिन बल्लेबाजी कर रहे थे। इसी समय विराट कोहली ने एक रन दौड़ते हुए वहां खड़े टिम पेन से कहा कि “मैं दुनिया में सबसे अच्छा खिलाड़ी हूं।”

AUSvsIND- विराट कोहली ने टीम पेन से कहा, 'मैं दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज, तुम हो एक स्डेंड इन कैप्टन' : ऑस्ट्रेलियाई मीडिया 3

इस पर टिम पेन ने जवाब दिया कि “हां, मै अच्छा नहीं हूं। दुनिया में सभी किंग नहीं हो सकते हैं। आप जो  थे इसे कल खो चुके हो  अब इस तरह से शांत रहने की कोशिश क्यों कर रहे हो। विराट आप ठंडे रहो।

जब विराट कोहली और टिम पेन के बीच मैच के चौथे दिन भी ये बंटर जारी था और इस तरह का वार्तालाप चल रहा था तो अंपायर क्रिस गफ्फानी बीच में आए और उन्होंने समझाया कि “आप दोनों कप्तान हैं ये क्या कर रहे हो।”

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आपको हम जल्दी पहुंचा सके।

Related posts