ऑस्ट्रेलिया के पीएम के फैसले से ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी नाराज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कोरोना वायरस को लेकर प्रधानमंत्री का ऐलान सुनकर भड़का ये दिग्गज, कहा क्या बकवास है ये? 

कोरोना वायरस को लेकर प्रधानमंत्री का ऐलान सुनकर भड़का ये दिग्गज, कहा क्या बकवास है ये?

दुनियाभर में इन दिनों कोरोना के कहर से हाहाकार मचा हुआ है। दुनिया के हर कोने में लोग इस जानलेवा और खतरनाक वायरस से खौफ के साए में जी रहे हैं। विश्व भर में इस वायरस ने जिस तरह से कोहराम मचाया हुआ है उसके आगे तो बड़े से बड़ा देश भी बेबस दिखायी पड़ रहा है। कोरोना के कहर को रोकने के लिए सभी देश अपनी तरफ से तरह-तरह के प्रयास कर रहे हैं।

कोरोना ले चुका है दुनियाभार में महामारी का रूप, लिए जा रहे हैं बड़े फैसले

कोरोना के आगे तो हर देश के हर प्रयास बेकार नजर आ रहा है इसी कारण से कई देशों में लॉकडाउन करने का फैसला किया गया है। भारत में जहां 21 दिन के लॉकडाउन का फैसला किया गया है तो वहीं दूसरे देशों में भी ऐसे कदम उठाए जा रहे हैं।

कोरोना वायरस को लेकर प्रधानमंत्री का ऐलान सुनकर भड़का ये दिग्गज, कहा क्या बकवास है ये? 1

दुनिया के कई देशों में महामारी का रूप ले चुकी कोरोना से लड़ने का फिलहाल तो एकमात्र उपचार बचाव ही नजर आ रहा है जिसमें भीड़ के कम के कम जुटने पर ध्यान दिया जा रहा है इसी को लेकर हर देश में अलग-अलग फैलसे लिए जा रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मौरिसन के बड़े अजीब फैसले

जहां करीब-करीब पूरी दुनिया ही कोरोना की जद में आ चुकी है उसी बीच ऑस्ट्रेलिया में भी कोरोना का जबरदस्त कहर छाया हुआ है। लेकिन वहीं ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मौरिसन बहुत ही अजीब फैसले ले रहे हैं।

कोरोना वायरस को लेकर प्रधानमंत्री का ऐलान सुनकर भड़का ये दिग्गज, कहा क्या बकवास है ये? 2

स्कॉट मौरिसन ने इसके बचाव में मंगलवार को संबोधन किया जिसमें उन्होंने स्कूल को खुले रहने की छूट दी तो वहीं किसी की मौत में 10 से ज्यादा लोगों के शामिल होने पर रोक लगायी है। इन अजीबों-गरीब फैसलों को लेकर अब ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर भी भड़क गए हैं।

शेन वार्न और एरोन फिंच ने पीएम के बयान पर जतायी नाराजगी

ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिन गेंदबाज रहे शेन वार्न ने स्कॉट मैरिसन के फैसलों की कड़ी आलोचना की। शेन वार्न ने ट्विट कर लिखा कि “पीएम को सुनने के बाद हर ऑस्ट्रेलियाई की तरह मैं भी समझ गया कि जो जरूरी है वो गैरजरूरी है और जो गैरजरूरी है वो जरूरी है। मुझे समझ नहीं आ रहा है। साथ ही लोग अब शॉपिंग सेंटर से नई शर्ट खरीद सकते हैं। क्या बकवास है? पीएम के बयान से सदमा लगा। तुरंत लॉकडाउन होना चाहिए।

कोरोना वायरस को लेकर प्रधानमंत्री का ऐलान सुनकर भड़का ये दिग्गज, कहा क्या बकवास है ये? 3

तो वहीं ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवर के कप्तान एरोन फिंच ने भी इस फैसले पर नाखुशी जतायी है। फिंच ने कहा कि “पीएम की प्रेस कॉन्फ्रेंस सुनने के बाद मैं पहले से ज्यादा भ्रमित हो गया हूं।”

Related posts