न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम घोषित, 11 महीने बाद खेल सकता है युवा गेंदबाज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम घोषित, 11 महीने बाद खेल सकता है युवा गेंदबाज 

न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम घोषित, 11 महीने बाद खेल सकता है युवा गेंदबाज

दक्षिण अफ्रीका का दौरा समाप्त करने के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज खेलेगी। 3 मैचों की इस सीरीज की शुरुआत 13 मार्च से होने वाली है। पहला मुकाबला सिडनी के सिडनी क्रिकेट मैदान पर खेला जाएगा। विश्व कप के बाद से ऑस्ट्रेलिया की टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है। न्यूजीलैंड ने भी वनडे सीरीज में भारतीय टीम को क्लीन स्वीप किया था। इसके साथ ही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भी ऑस्ट्रेलिया टीम घोषित कर दी गई है।

झाय रिचर्डसन की वापसी

न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम घोषित, 11 महीने बाद खेल सकता है युवा गेंदबाज 1

ऑस्ट्रेलिया की टीम में झाय रिचर्डसन की वापसी हुई है। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ 2018 में अपना अंतिम वनडे मैच खेला था। चोट की वजह से उन्हें विश्व कप टीम से भी बाहर होना पड़ा था। भारत के खिलाफ जनवरी में हुई सीरीज में भी वह टीम का हिस्सा थे लेकिन दौरे से पहले बाहर होना पड़ा था।

उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए ही टीम में शामिल किया गया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए वह टीम में नहीं है। 29 फरवरी से दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज की शुरुआत हो रही है। आज टी-20 सीरीज का अंतिम मैच खेला जाएगा।

कई और बदलाव हुए

न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम घोषित, 11 महीने बाद खेल सकता है युवा गेंदबाज 2

इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया की टीम से पीटर हैंडसकॉम्ब को भी बाहर कर दिया गया है। उनकी जगह टीम में मैथ्यू वेड को मौका मिला है। वेड टीम के दूसरे विकेटकीपर भी होंगे। एस्टन टर्नर की जगह टीम में मिचेल मार्श को शामिल किया गया है। उन्होंने बिग बैश में बल्ले से धमाल मचाया था।

भारत के खिलाफ हुई सीरीज में झाय रिचर्डसन की जगह टीम में आए डार्शी शॉर्ट अभी भी टीम का हिस्सा बने हुए हैं। मार्नस लाबुशेन ने भी वनडे सीरीज में भारत के खिलाफ 2 पारियों में 100 रन बनाए थे। वह भी टीम के साथ जुड़े हुए हैं।

ऑस्ट्रेलिया की वनडे टीम:

एरोन फिंच (कप्तान), एश्टन अगर, एलेक्स केरी (उपकप्तान/विकेटकीपर), पैट कमिंस (उपकप्तान), जोश हेज़लवुड, मार्नस लाबुशेन, मिच मार्श, झाय रिचर्डसन (सिर्फ दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए), केन रिचर्डसन, डार्शी शॉर्ट, स्टीवन स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर, एडम जम्पा

Related posts