'मैन ऑफ़ द मैच' डेविड वार्नर ने इस खिलाड़ी को दिया अपनी शानदार पारी का श्रेय

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

AUSvsAFG : ‘मैन ऑफ़ द मैच’ डेविड वार्नर ने इस खिलाड़ी को दिया अपनी शानदार पारी का श्रेय 

AUSvsAFG : ‘मैन ऑफ़ द मैच’ डेविड वार्नर ने इस खिलाड़ी को दिया अपनी शानदार पारी का श्रेय

डेविड वार्नर की शानदार पारी के दम पर विश्व कप 2019 के चौथे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अफगानिस्तान की टीम को 7 विकेट के अंतर से हरा दिया है. बता दें, कि इस मैच में डेविड वार्नर ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 114 गेंदों पर 89 रन की शानदार पारी खेली. उन्होंने अपनी इस शानदार पारी के दौरान 8 चौके लगाये. उन्हें इस शानदार प्रदर्शन के लिए ‘मैन ऑफ़ द मैच’ के ख़िताब से भी नवाजा गया है.

उम्मीद है कि हम आगे भी टूर्नामेंट में ऐसे ही लय बरकरार रखेंगे

AUSvsAFG : 'मैन ऑफ़ द मैच' डेविड वार्नर ने इस खिलाड़ी को दिया अपनी शानदार पारी का श्रेय 1

‘मैन ऑफ़ द मैच’ लेते हुए ऑस्ट्रेलिया के स्टार ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर अपनी टीम की जीत से काफी खुश दिखाई दिए, उन्होंने अपनी पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में कहा, “यह हमारी शानदार जीत है और हमें उम्मीद है कि हम आगे भी टूर्नामेंट में ऐसे ही लय बरकरार रखेंगे.”

आरोन फिंच ने नहीं आने दिया मुझ पर दबाव

AUSvsAFG : 'मैन ऑफ़ द मैच' डेविड वार्नर ने इस खिलाड़ी को दिया अपनी शानदार पारी का श्रेय 2

डेविड वार्नर ने मैन ऑफ़ द मैच लेते हुए अपनी शानदार बल्लेबाजी का श्रेय अपने कप्तान आरोन फिंच को देते हुए कहा, “शुरूआत में मैं थोड़ा नर्वस जरुर था, मेरे पैर उतने अच्छे नहीं चल पा रहे थे और हैड पोजीशन भी सही नहीं हो रहा था. शायद ऐसा, इसलिए हो रहा था, क्योंकि मैं पिछले एक साल से सिर्फ टी-20 क्रिकेट खेला था, वनडे क्रिकेट से दूर था, लेकिन जो भी हो आरोन फिंच ने शानदार शॉट्स खेलकर मेरे ऊपर दबाव नहीं आने दिया.”

गेंदबाजों ने भी शानदार गेंदबाजी की

AUSvsAFG : 'मैन ऑफ़ द मैच' डेविड वार्नर ने इस खिलाड़ी को दिया अपनी शानदार पारी का श्रेय 3

अपनी टीम के गेंदबाजों को भी जीत का श्रेय देते हुए उन्होंने आगे अपने बयान में कहा, “गेंदबाजों ने हमारी जीत की नींव रख दी थी. उन्होंने आज शानदार गेंदबाजी की और नियमित अंतराल में हमें विकेट दिलाये. हमारी टीम 2015 विश्व कप की तरह ही है. टीम में काफी अनुभवी खिलाड़ी है और विश्व कप जीतने की काफी ऊर्जा भी है.”

 

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts