मशरफे मुर्तजा ने सीधे तौर पर इन खिलाड़ियों को ठहराया हार का जिम्मेदार

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

AUSvsBAN : मशरफे मुर्तजा ने सीधे तौर पर इन खिलाड़ियों को ठहराया हार का जिम्मेदार 

AUSvsBAN : मशरफे मुर्तजा ने सीधे तौर पर इन खिलाड़ियों को ठहराया हार का जिम्मेदार
photo credit : Getty images

ऑस्ट्रेलिया की टीम ने विश्व कप 2019 के 26वें मुकाबले में बांग्लादेश की टीम को 48 रन के अंतर से हरा दिया है. पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 381 रन बनाये थे. इस विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेश की टीम निर्धारित 50 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 333 रन ही बना पाई.

इस मैच को जीतने के साथ ही ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पॉइंट्स टेबल पर 2 महत्वपूर्ण अंक अर्जित कर लिए है. ऑस्ट्रेलिया की यह टूर्नामेंट में पांचवी जीत थी. वहीं बांग्लादेश टीम की यह टूर्नामेंट में तीसरी हार थी.

40-50 रन ज्यादा खर्च किये

AUSvsBAN : मशरफे मुर्तजा ने सीधे तौर पर इन खिलाड़ियों को ठहराया हार का जिम्मेदार 1
photo credit : Getty images

बांग्लादेश की हार के बाद कप्तान मशरफे मुर्तजा ने अपनी पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में कहा, “मुझे लगता है, कि हमने गेंदबाजी में 40-50 रन ज्यादा खर्च कर दिए थे, अन्यथा, यह एक कम रन के लक्ष्य का पीछा हो सकता था.  डेविड वार्नर और अन्य ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को श्रेय जाता है, कि उन्होंने जिम्मेदारी के साथ खेलते हुए अपनी टीम को एक बड़ा स्कोर दिया.”

हमें इस मैच से कुछ सकारात्मक मिले

AUSvsBAN : मशरफे मुर्तजा ने सीधे तौर पर इन खिलाड़ियों को ठहराया हार का जिम्मेदार 2
photo credit : Getty images

बांग्लादेश की हार के बाद कप्तान मशरफे मुर्तजा ने अपनी पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में आगे कहा, “आज हमने कुछ नए लोगो को मौका दिया था. हालांकि, वह हमारी उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए है. हमें इस मैच से कुछ सकारात्मक मिले हैं.  शाकिब-तमीम ने अच्छा प्रदर्शन किया, मुशफिकुर रहीम और महमुदुल्ला ने भी अच्छी पारियां खेली, लेकिन 381 रन का पीछा करना वाकई में काफी मुश्किल होता है. सौम्य सरकार थोड़ा दुर्भाग्यशाली रहे, कि रन आउट के रूप में अपना विकेट गंवाना पड़ा है.”

सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए जीतने होंगे सभी मैच 

AUSvsBAN : मशरफे मुर्तजा ने सीधे तौर पर इन खिलाड़ियों को ठहराया हार का जिम्मेदार 3
photo credit : Getty images

बांग्लादेश की हार के बाद कप्तान मशरफे मुर्तजा ने अपनी पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में आगे कहा, “अब हमें यहां से अपने सभी मैच जीतने होंगे. शायद तभी हम सेमीफाइनल के बारे में सोच पाएंगे. शायद हमें अब दूसरों के भी कुछ नतीजो पर निर्भर होना पड़ेगा. “

 

Related posts