AUSvsNZ : आरोन फिंच ने अपने इन 3 खिलाड़ियों को दिया जीत का पूरा श्रेय

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

AUSvsNZ : आरोन फिंच ने अपने इन 3 खिलाड़ियों को दिया जीत का पूरा श्रेय 

AUSvsNZ : आरोन फिंच ने अपने इन 3 खिलाड़ियों को दिया जीत का पूरा श्रेय

न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया टीम के बीच विश्व कप 2019 का 37वां मैच 29 जून शनिवार को लंदन के लॉर्ड्स क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. इस मुकाबले को अपने शानदार प्रदर्शन के चलते ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 88 रन के अंतर से जीत लिया और इस मैच को जीतने के साथ ही ऑस्ट्रेलिया की टीम ने टूर्नामेंट में अपनी 7वीं जीत दर्ज की है. वहीं न्यूजीलैंड टीम की यह दूसरी हार थी.

ख्वाजा और कैरी की साझेदारी ने दिया हमें एक सम्मानजनक स्कोर 

AUSvsNZ : आरोन फिंच ने अपने इन 3 खिलाड़ियों को दिया जीत का पूरा श्रेय 1

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने मैच जीतने के बाद अपनी पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में कहा, “उस्मान ख्वाजा और एलेक्स कैरी की एक बहुत अच्छी साझेदारी ने हमें एक सम्मानजनक स्कोर दिया था, इसलिए इन दोनों ही बल्लेबाजों को हमारी इस जीत का काफी श्रेय जाता है. 

यह पिच आसान नहीं थी. शॉट्स खेलना इस पिच पर काफी मुश्किल हो रहा था, लेकिन जिस तरह एलेक्स कैरी गेंद को आर रहा था, वह देखना बहुत शानदार था.”

पार्ट टाइमर्स को भी गेंदबाजी कराना महत्वपूर्ण

AUSvsNZ : आरोन फिंच ने अपने इन 3 खिलाड़ियों को दिया जीत का पूरा श्रेय 2

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने मैच जीतने के बाद अपनी पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में आगे कहा, “यह नाथन लियोन के लिए भी गेंदबाजी करने के लिए एक अच्छी सतह थी और उन्होंने काफी अच्छी गेंदबाजी भी की, मैंने सोचा, कि पार्ट टाइमर्स को भी गेंदबाजी कराना महत्वपूर्ण है, इसलिए हमने आज अपने कुछ ओवर पार्ट टाइमर्स से कराये, क्योंकि यह आपकों गेंदबाजी में अधिक विकल्प देता है. 

जस्टिन लैंगर,  स्टीवन स्मिथ,  रिकी पोंटिंग, ब्रैड हैडिन और मैंने योजना बनाई थी, कि स्टीवन स्मिथ को कॉलिन डी ग्रैंडहोमे के खिलाफ गेंदबाजी कराएँगे और हमारी यह योजना काम भी कर गई, इसलिए हमें अपने सपोर्ट स्टाफ से भी काफी मदद मिल रही है.”

स्टार्क कभी भी आकर विकेट लेने में सक्षम 

AUSvsNZ : आरोन फिंच ने अपने इन 3 खिलाड़ियों को दिया जीत का पूरा श्रेय 3

मिचेल स्टार्क की गेंदबाजो को लेकर आगे आरोन फिंच ने कहा, “मिचेल स्टार्क जैसा शानदार तेज गेंदबाज टीम में होना हमारे लिए एक काफी अच्छी बात है. जब भी टीम को उनसे विकेट की जरुरत होती है. वह अपना काम बखूबी करते हैं. वह कभी भी गेंदबाजी में आकर विकेट लेने की क्षमता रकते हैं.”

 

Related posts