महेंद्र सिंह धोनी को उपलब्ध रहने पर भी नहीं मिलेगा बांग्लादेश के खिलाफ मौका

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

महेंद्र सिंह धोनी को उपलब्ध रहने पर भी नहीं मिलेगा बांग्लादेश के खिलाफ मौका : रिपोर्ट्स 

महेंद्र सिंह धोनी को उपलब्ध रहने पर भी नहीं मिलेगा बांग्लादेश के खिलाफ मौका : रिपोर्ट्स

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी विश्व कप के बाद से क्रिकेट से दूर हैं. उनके संन्यास पर सभी लोग चर्चा कर रहे हैं. विश्व कप के बाद अगले दो सीरीज में उन्होंने आराम ले लिया था. अब रिपोर्ट्स आ रही है की महेंद्र सिंह धोनी यदि चयन के लिए उपलब्ध भी रहेंगे तो भी उनका चयन बांग्लादेश दौरे के लिए नहीं होगा.

महेंद्र सिंह धोनी नहीं खेलेंगे बांग्लादेश सीरीज

महेंद्र सिंह धोनी

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य के बारे में अब सब को जानना है. उनके फैन्स चाहते हैं की वो जल्द ही टीम में वापसी करें. लेकिन मुंबई मिरर के अनुसार अब टीम की सोच ये हैं की हम अगले दो टी20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए नए चेहरों को टीम में मौका देना चाहते हैं.

जिसके कारण अब चयनकर्ता भी चाहते हैं की धोनी की जगह युवा खिलाड़ियों को ही मौका मिलता रहे. महेंद्र सिंह धोनी ने विश्व कप के बाद पहले वेस्टइंडीज दौरे से आराम लिया और उसके बाद उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से पहले अपना नाम चयन के लिए उपलब्ध नही रखा था. जिससे चयनकर्ता भी अपनी सोच बदल चुके हैं.

सौरव गांगुली जल्द बात करेंगे महेंद्र सिंह धोनी से

सौरव गांगुली

बीसीसीआई के नए बने अध्यक्ष सौरव गांगुली भी धोनी के भविष्य को लेकर उनसे बात करना चाहते हैं. जिसके लिए वो 24 अक्टूबर को कप्तान विराट कोहली और चयनकर्ताओं से बात करेंगे. हालाँकि 24 के मीटिंग में आपको नए चयनकर्ता भी नजर आ सकते हैं. जिन्हें 23 अक्टूबर को बीसीसीआई के एजीएम में चुना जाए.

हालाँकि उस मीटिंग में ही बांग्लादेश के खिलाफ खेलने वाली टीम भी चुनी जाएगी. उसके अलावा देवधर ट्रॉफी के लिए भी टीमों का चयन भी उसी मीटिंग में होने वाली है. इसलिए धोनी के भारतीय क्रिकेट के साथ भविष्य के बारे में उस दिन सबकुछ साफ़ होने की उम्मीद है.

अपने संन्यास के बारें में नहीं सोच रहे हैं धोनी

महेंद्र सिंह धोनी को उपलब्ध रहने पर भी नहीं मिलेगा बांग्लादेश के खिलाफ मौका : रिपोर्ट्स 1

सभी के मन में विश्व कप के बाद ये बात चल रही थी की क्या महेंद्र सिंह धोनी ने अपना आखिरी अन्तराष्ट्रीय मैच खेल लिया है. लेकिन फ़िलहाल धोनी ने अपने संन्यास के बारें में सोच लिया है. हालाँकि धोनी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए नजर आयेंगे. जिसका खुलासा खुद उनके टीम मालिक ने ही किया था.

Related posts