IPL 2022- दिल्ली कैपिटल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद मैच में इन खिलाड़ियों को मिले अवार्ड्स, देखे पूरी अवार्ड लिस्ट 1

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच खेला गया। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने दमदार खेल का प्रदर्शन करते हुए ऑरेंज आर्मी को 21 रन से हरा दिया। इस मैच के बाद अब प्लेऑफ की रेस और भी ज्यादा मजेदार हो गई है।

DCvsSRH मैच में इन खिलाड़ियों को मिले पुरस्कार

दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेले गए इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 207 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद 186 रन ही बना सकी।

IPL 2022- दिल्ली कैपिटल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद मैच में इन खिलाड़ियों को मिले अवार्ड्स, देखे पूरी अवार्ड लिस्ट 2

इस मैच में दोनों ही टीमों के तरफ से कई बेहतरीन परफॉरमेंस देखे गए। जिन्हें मैच के बाद अवार्ड्स मिले। देखते है इस मैच में किन-किन खिलाड़ियों ने जीते अवार्ड्स…

मैन ऑफ द मैच- डेविड वार्नर

दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर अपनी पुरानी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जबरदस्त खेले। डेविड वार्नर ने इस मैच में केवल 58 गेंदों का सामना करते हुए 92 रन की नाबाद पारी खेली। उन्हें मैन ऑफ द मैच दिया गया।

IPL 2022- दिल्ली कैपिटल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद मैच में इन खिलाड़ियों को मिले अवार्ड्स, देखे पूरी अवार्ड लिस्ट 3

पंच सुपर स्ट्राइकर ऑफ द मैच- रोवमैन पॉवेल

दिल्ली कैपिटल्स के मध्यक्रम के बल्लेबाज रोवमैन पॉवेल पिछले कुछ मैचों से अलग ही लय में दिख रहे हैं। एक बार फिर से उन्होंने तूफानी पारी खेल 35 गेंद में 67 रन बनाए। 191 की स्ट्राइक रेट के साथ वो पंच सुपर स्ट्राइकर ऑफ द मैच रहे।

क्रेड पावर प्लेयर ऑफ द मैच-  भुवनेश्वर कुमार

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए इस मैच में अनुभवी गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की गेंदबाजी बहुत ही खास रही। भुवनेश्वर कुमार ने पावर प्ले में ही 2 ओवर में 1 रन देकर 1 विकेट हासिल किया। भुवी को इस प्रदर्शन के लिए क्रेड पावर प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

IPL 2022- दिल्ली कैपिटल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद मैच में इन खिलाड़ियों को मिले अवार्ड्स, देखे पूरी अवार्ड लिस्ट 4

ड्रीम इलेवन गेम चेंजर ऑफ द मैच- डेविड वार्नर

आईपीएल के इस सीजन में डेविड वार्नर का प्रदर्शन बहुत ही खास नजर आ रहा है। वो हर मैच में बहुत ही खतरनाक दिख रहे हैं। इस मैच में भी दिल्ली कैपिटल्स के लिए डेविड वार्नर ने गेम चेंजर का काम किया। वार्नर ड्रीम इलेवन गेम चेंजर ऑफ द मैच चुने गए।

स्विगी इंस्टामार्ट फास्टेट डिलिवरी ऑफ द मैच- उमरान मलिक

सनराइजर्स हैदराबाद का मैच हो तो सबसे तेज गेंद किसने डाली, इस सवाल का जवाब तो पहले से ही हर किसी को पता चल जाता है। सनराइजर्स के तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने एक बार फिर से खतरनाक रफ्तार दिखायी। उन्होंने एक गेंद रिकॉर्ड 157 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से डाली। वो इस मैच के स्विगी इंस्टामार्ट फास्टेट डिलिवरी ऑफ द मैच बने।

IPL 2022- दिल्ली कैपिटल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद मैच में इन खिलाड़ियों को मिले अवार्ड्स, देखे पूरी अवार्ड लिस्ट 5

अपस्टोक्स मोस्ट वेल्यूएबल एसेट ऑफ द मैच- डेविड वार्नर

डेविड वार्नर इस मैच में काफी बेहतरीन नजर आए। वो एक बार फिर से दिल्ली कैपिटल्स के लिए मोस्ट वेल्यूएबल खिलाड़ी बने। डेविड वार्नर को इस मैच का अपस्टोक्स मोस्ट वेल्यूएबल एसेट ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया।

अनएकेडमी लेट्स क्रेक इट सिक्स ऑफ द मैच- निकोलस पूरन

ऑरेंज आर्मी के विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन इस मैच में जबरदस्त फॉर्म में दिखे। पूरन ने 34 गेंद में 62 रन बनाए जिसमें 6 छक्के जड़े। उनका एक छक्का 108 मीटर का होने से उन्हें अनएकेडमी लेट्स क्रेक इट सिक्स ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

रूपे ऑन गो फोर ऑफ द मैच- डेविड वार्नर

दिल्ली कैपिटल्स के धाकड़ सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने इस मैच में जबरदस्त पारी खेली। उन्होंने अपनी 92 रन की पारी के दौरान 12 चौके जड़े। वो इस मैच के रूपे ऑन गो फोर ऑफ द मैच रहे।

IPL 2022- दिल्ली कैपिटल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद मैच में इन खिलाड़ियों को मिले अवार्ड्स, देखे पूरी अवार्ड लिस्ट 6