IPL 2022 CSK vs MI Predicted Playing XI Chennai Super Kings
IPL 2022 CSK vs MI Predicted Playing XI Chennai Super Kings

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का रोमांचक सफर जारी है। इस रोचक सफर के बीच गुरुवार को इस सीजन की दो सबसे फिसड्डी टीमें चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच खेला गया। इन दो सबसे बड़ी चिर प्रतिद्वंद्वी टीमों के बीच मुकाबले में आखिर में मुंबई इंडियंस ने बाजी मारी और मैच को 5 विकेट से जीता।

MIvsCSK मैच में इन खिलाड़ियों को मिले अवार्ड्स

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मैच में मुंबई इंडियंस अपने सम्मान की लड़ाई के लिए उतरी थी, वहीं चेन्नई सुपर किंग्स की नजरें किसी तरह से प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखने पर थी, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स की हार हुई।

IPL 2022- मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स मैच की अवार्ड्स लिस्ट, जाने किसे मिला कौनसा पुरस्कार 1

चेन्नई सुपर किंग्स की हार के साथ ही इस सीजन में उनका खेल भी खत्म हो गया है। इस मैच में दोनों ही टीमों की तरफ से कुछ बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिले। आईए देखते हैं इस मैच में किन-किन खिलाड़ियों को मिले अवार्ड्स…

मैन ऑफ द मैच- डेनियल सैम्स

मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज डेनियल सैम्स कमाल की गेंदबाजी कर रहे हैं। डेनियल सैम्स ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ बढ़िया गेंदबाजी करते हुए 16 रन देकर 3 विकेट झटके। उन्हें मैन ऑफ द मैच दिया गया।

IPL 2022- मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स मैच की अवार्ड्स लिस्ट, जाने किसे मिला कौनसा पुरस्कार 2

पंच सुपर स्ट्राइकर ऑफ द मैच- रोहित शर्मा

इस लॉ स्कोरिंग मैच में रोहित शर्मा ने एक छोटा स्कोर बनाने के बाद भी पंच सुपर स्ट्राइकर ऑफ द मैच का अवार्ड अपने नाम किया। रोहित शर्मा ने इस मैच में 14 गेंद में 18 रन की पारी खेली।

क्रेड पावर प्लेयर ऑफ द मैच- मुकेश चौधरी

चेन्नई सुपर किंग्स के युवा तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी लगातार प्रभावित कर रहे हैं। मुकेश चौधरी जबरदस्त स्विंग से इस मैच में भी छाए रहे। उन्होंने यहां पावर प्ले में ही 3 विकेट झटके। वो इस मैच में क्रेड पावर प्लेयर ऑफ द मैच रहे।

ड्रीम इलेवन गेम चेंजर ऑफ द मैच- मुकेश चौधरी

चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी ने अपनी गेंदबाजी से मैच को बदलने की पूरी कोशिश की। उन्होंने इस मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए ड्रीम इलेवन गेम चेंजर ऑफ द मैच का पुरस्कार जीता।

IPL 2022- मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स मैच की अवार्ड्स लिस्ट, जाने किसे मिला कौनसा पुरस्कार 3

स्विगी इंस्टामार्ट फास्टेस्ट डिलीवरी ऑफ द मैच- राइली मैरेडिथ

मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज राइली मैरेडिथ ने इस मैच में बेहतरीन गेंदबाजी की। राइली मैरेडिथ ने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए रफ्तार से भी चौंकाया। मैरेडिथ ने एक गेंद 147.3 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से डाली वो स्विगी इंस्टामार्ट फास्टेस्ट डिलीवरी ऑफ द मैच रहे।

IPL 2022- मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स मैच की अवार्ड्स लिस्ट, जाने किसे मिला कौनसा पुरस्कार 4

अपस्टोक्स मोस्ट वेल्यूएबल एसेट ऑफ द मैच- डेनियल सैम्स

मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज डेनियल सैम्स इस सीजन एक ओवर में 35 रन खाने के बाद तो काफी बदले-बदले दिख रहे हैं। जो कुछ मैच ड्रॉप होने के बाद वापसी कर जबरदस्त दिख रहे हैं। मुंबई के लिए सैम्स लगातार वेल्यूएबल प्रदर्शन कर रहे हैं। इस मैच में भी उन्हें अपने प्रदर्शन के लिए अपस्टोक्स मोस्ट वेल्यूएबल एसेज ऑफ द मैच दिया गया।

अनएकेडमी लेट्स क्रेक इट सिक्स ऑफ द मैच- टिम डेविड

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज टिम डेविड ने एक बार फिर से मुंबई इंडियंस के लिए मैच को आसानी से फिनिश किया। टिम डेविड ने 7 गेंद में 16 रन की पारी खेली, जिसमें 2 छक्के लगाए। उन्हें अनएकेडमी लेट्स क्रेक इट सिक्स ऑफ द मैच दिया गया।

रूपे ऑन गो फोर ऑफ द मैच- महेन्द्र सिंह धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने इस मैच में अंत तक नाबाद रहते हुए 33 गेंद में 36 रन की पारी खेली। धोनी ने अपनी पारी के दौरान 4 चौके लगाए। वो रूपे ऑन गो फोर ऑफ द मैच चुने गए।