IPL 2022- पंजाब किंग्स बनाम आरसीबी के मैच में इन खिलाड़ियों को मिले अवार्ड्स, जॉनी बेयरेस्टो के खाते में गए 5 पुरस्कार 1

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का अंतिम दौर चल रहा है, जहां हर मैच अब रोमांचक मोड़ पर खड़ा है। इस रोमांच के बीच शुक्रवार को पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच खेला गया। इस मैच में पंजाब किंग्स ने बहुत ही आसानी से आरसीबी को 54 रन से हरा दिया।

PBKSvsRCB मैच में इन खिलाड़ियों को मिले पुरस्कार

मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेले गए इस मैच में पंजाब किंग्स ने पहले खेलते हुए 209 रन का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम केवल 155 रन ही बनी सकी। और उन्हें बड़ी हार का सामना करना पड़ा।

IPL 2022- पंजाब किंग्स बनाम आरसीबी के मैच में इन खिलाड़ियों को मिले अवार्ड्स, जॉनी बेयरेस्टो के खाते में गए 5 पुरस्कार 2

इस मैच में खासकर पंजाब किंग्स की तरफ से जबरदस्त प्रदर्शन देखा गया, जहां कई खिलाड़ियों ने खास भूमिका अदा की। आरसीबी की तरफ से भी कुछ खिलाड़ी छाए रहे। इस तरह से यहां दोनों ही टीमों की तरफ से ये खिलाड़ी रहे पुरस्कार जीतने में कामयाब

मैन ऑफ द मैच- जॉनी बेयरेस्टो

पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो ने आईपीएल के इस सीजन में भी अपनी धमाकेदार पारियां दिखाना शुरू कर दिया है। बेयरेस्टो ने आरसीबी के खिलाफ 29 गेंद में 66 रन की पारी खेल मैन ऑफ द मैच बने।

IPL 2022- पंजाब किंग्स बनाम आरसीबी के मैच में इन खिलाड़ियों को मिले अवार्ड्स, जॉनी बेयरेस्टो के खाते में गए 5 पुरस्कार 3

पंच सुपर स्ट्राइकर ऑफ द मैच- जॉनी बेयरेस्टो

आईपीएल के इस सीजन में जॉनी बेयरेस्टो इस मैच में कुछ अलग ही नजर आ रहे थे। उन्होंने शुरुआत से ही तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 29 गेंद में 66 रन बनाकर 227.58 की स्ट्राइक रेट दर्ज की। वो पंच सुपर स्ट्राइकर ऑफ द मैच रहे।

क्रेड पावर प्लेयर ऑफ द मैच- जॉने बेयरेस्टो

आरसीबी के खिलाफ मैच में तो हर वक्त बस जॉनी बेयरेस्टो ही छाए रहे। उन्होंने इस मैच में कुछ अलग ही अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए पावर प्ले में ही धमाका कर दिया था। जॉनी ने पावर प्ले में 22 गेंद में 59 रन बना चुके थे, जिन्हें क्रेड पावर प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

ड्रीम इलेवन गेम चेंजर ऑफ द मैच- हर्षल पटेल

पंजाब किंग्स इस मैच में एक बहुत ही बड़े लक्ष्य की तरफ बढ़ रही थी, लेकिन आरसीबी के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने कुछ अच्छे ओवर्स किए। हर्षल पटेल ने इस मैच में गेम चेंजर बनने की पूरी कोशिश की। वो इस मैच में ड्रीम इलेवन गेम चेंजर ऑफ द मैच रहे।

स्विगी इंस्टामार्ट फास्टेस्ट डिलीवरी ऑफ द मैच- मोहम्मद सिराज

आरसीबी के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की इस मैच में जबरदस्त धुनाई हुई। लेकिन इसके बाद भी वो रफ्तार में बाजी मार गए। उन्होंने एक गेंद 148.2 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से डाली। वो स्विगी इंस्टामार्ट फास्टेस्ट डिलीवरी ऑफ द मैच चुने गए।

IPL 2022- पंजाब किंग्स बनाम आरसीबी के मैच में इन खिलाड़ियों को मिले अवार्ड्स, जॉनी बेयरेस्टो के खाते में गए 5 पुरस्कार 4

अपस्टोक्स मोस्ट वेल्यूएबल एसेट ऑफ द मैच- जॉनी बेयरेस्टो

पंजाब किंग्स के लिए सलामी बल्लेबाज के रूप में मौका मिलने के बाद जॉनी बेयरेस्टो लगातार बढ़िया बल्लेबाजी कर रहे हैं। वो इस मैच में पंजाब किंग्स के लिए काफी वेल्यूएबल साबित हुए। उन्हें अपस्टोक्स मोस्ट वेल्यूएबल एसेट ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

अनएकेडमी लेट्स क्रेक इट सिक्स ऑफ द मैच- जॉने बेयरेस्टो

इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो को इस आईपीएल सीजन में पंजाब किंग्स की तरफ से खेलने का मौका मिला। जहां उन्होंने इस मैच में खतरनाक पारी खेली। उन्होंने 66 रन की पारी में 7 छक्के जड़े। वो अनएकेडमी लेट्स क्रेक इट सिक्स ऑफ द मैच चुने गए।

रूपे ऑन गो फोर ऑफ द मैच- लियाम लिविंगस्टोन

पंजाब किंग्स के तूफानी बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन ने भी इस मैच में जमकर हाथ दिखाएं। लिविंगस्टोन ने इस मैच में 42 गेंद में 70 रन की पारी खेली, जिसमें 5 चौके लगाए। वो रूपे ऑन गो फॉर ऑफ द मैच रहे।

IPL 2022- पंजाब किंग्स बनाम आरसीबी के मैच में इन खिलाड़ियों को मिले अवार्ड्स, जॉनी बेयरेस्टो के खाते में गए 5 पुरस्कार 5