IPL 2022- राजस्थान रॉयल्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स मैच की अवार्ड्स लिस्ट, जाने अश्विन के खाते में कितने अवार्ड्स 1

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के लीग राउंड के मैच खत्म होने को हैं। जिसमें शुक्रवार को इस सीजन का 68वां मैच राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने एक बार फिर से हल्ला बोलते हुए चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से हराकर प्लेऑफ में दूसरा स्थान अपने नाम सुरक्षित कर लिया।

RRvsCSK मैच में इन खिलाड़ियों को मिले अवार्ड्स

राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए इस मैच में चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए केवल 150 रन का स्कोर बनाया। जिसके बाद इस स्कोर को राजस्थान रॉयल्स ने 5 विकेट के नुकसान पर 2 गेंद रहते हासिल कर लिया।

IPL 2022- राजस्थान रॉयल्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स मैच की अवार्ड्स लिस्ट, जाने अश्विन के खाते में कितने अवार्ड्स 2

इस मैच में दोनों ही टीमों की तरफ से कुछ खिलाड़ियों का प्रदर्शन काफी जबरदस्त रहा। जहां कई खिलाड़ी मैच के बाद पुरस्कार पाने की होड़ में रहे। जाने किन-किन खिलाड़ियों को मिला कौनसा पुरस्कार…

मैन ऑफ द मैच- आर अश्विन

राजस्थान रॉयल्स के स्पिन गेंदबाज आर अश्विन ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपनी बल्लेबाजी के दम पर मैन ऑफ द मैच हासिल किया। उन्होंने इस मैच में 23 गेंद में नाबाद 40 रन की पारी खेलते हुए इस पुरस्कार के हकदार बने।

IPL 2022- राजस्थान रॉयल्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स मैच की अवार्ड्स लिस्ट, जाने अश्विन के खाते में कितने अवार्ड्स 3

पंच सुपर स्ट्राइकर ऑफ द मैच- आर अश्विन

आर अश्विन की बात वैसे कभी होती है, तो उनकी गेंदबाजी को लेकर होती है, लेकिन इस मैच में उन्होंने बल्लेबाजी में कमाल कर दिखाया। अश्विन ने 23 गेंद में 173.91 की स्ट्राइक रेट से 40 रन बनाते हुए पंच सुपर स्ट्राइकर ऑफ द मैच रहे।

क्रेड पावर प्लेयर ऑफ द मैच- मोइन अली 

आईपीएल के इस सीजन में किसी भी बल्लेबाज के पावर प्ले में सबसे जबरदस्त पावर मोइन अली ने दिखाया। मोइन अली ने इस मैच में पावर प्ले में ही 21 गेंद में 59 रन बना डाले थे। उन्हें क्रेड पावर प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

IPL 2022- राजस्थान रॉयल्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स मैच की अवार्ड्स लिस्ट, जाने अश्विन के खाते में कितने अवार्ड्स 4

ड्रीम इलेवन गेम चेंजर ऑफ द मैच- मोइन अली

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज मोइन अली आज कुछ अलग ही लय में दिखे। मोइन अली ने जबरदस्त पारी खेलते हुए 57 गेंद में 93 रन बनाकर ड्रीम इलेवन गेम चेंजर ऑफ द मैच के हकदार बने।

स्विगी इंस्टामार्ट फास्टेस्ट डिलीवरी ऑफ द मैच- सिमरजीत सिंह

आईपीएल के इस सीजन में भारत के तेज गेंदबाज गति से प्रभाव छोड़ रहे हैं। जिसमें इस मैच में युवा गेंदबाज सिमरजीत सिंह ने ऐसा किया। सिमरजीत सिंह ने इस मैच में 145.5 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से गेंद डाली और वो स्विगी इंस्टामार्ट फास्टेस्ट डिलीवरी ऑफ द मैच रहे।

अपस्टोक्स मोस्ट वेल्यूएबल एसेट ऑफ द मैच- यशस्वी जायसवाल

राजस्थान रॉयल्स के युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल की पारी आर अश्विन के आगे दब तो गई, लेकिन उन्होंने ही राजस्थान रॉयल्स के जीत का आधार रखा था। यशस्वी ने 44 गेंद में 59 रन की पारी खेली और वो अपस्टोक्स मोस्ट वेल्यूएबल एसेट ऑफ द मैच रहे।

IPL 2022- राजस्थान रॉयल्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स मैच की अवार्ड्स लिस्ट, जाने अश्विन के खाते में कितने अवार्ड्स 5

अनएकेडमी लेट्स क्रेक इट सिक्स ऑफ द मैच- आर अश्विन

आर अश्विन ने छक्कों के मामले में भी इस मैच में कामयाब बने। आर अश्विन ने अपनी 40 रन की पारी के दौरान 3 छक्के लगाए। उन्हें अनएकेडमी लेट्स क्रेक इट सिक्स ऑफ द मैच पुरस्कार दिया गया।

रूपे ऑन द गो फोर ऑफ द मैच- मोइन अली

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज मोइन अली आते ही कुछ तूफानी अंदाज में दिखे। मोइन अली ने इस मैच में 93 रन की पारी में ही 13 चौके लगाए। जिससे वो रूपे ऑन द गो फोर ऑफ द मैच चुने गए।