IPL 2022- आरसीबी बनाम लखनऊ एलिमिनेटर मैच की अवार्ड्स सैरेमनी में छाए रजत पाटीदार, इतने पुरस्कार अकेले ले उड़े 1

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में जबरदस्त रोमांच के बीच बुधवार को एलिमिनेटर मैच खेला गया। इस मैच में लखनऊ सुपरजॉयंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीमें आमने-सामने थी, जहां पर आरसीबी ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए लखनऊ को 14 रन से मात देकर दूसरे क्वालीफायर मैच में जगह बना ली है।

RCBvsLSG एलिमिनेटर मैच की अवार्ड्स लिस्ट

आईपीएल 15 के एलिमिनेटर मैच में लखनऊ सुपरजॉयंट्स ने टॉस जीतकर आरसीबी को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया, लेकिन आरसीबी ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए 207 रन का स्कोर खड़ा किया। जिसके जवाब में लखनऊ 193 रन बना सकी।

IPL 2022- आरसीबी बनाम लखनऊ एलिमिनेटर मैच की अवार्ड्स सैरेमनी में छाए रजत पाटीदार, इतने पुरस्कार अकेले ले उड़े 2

ये मैच आरसीबी के युवा बल्लेबाज रजत पाटीदार के ईर्द-गिर्द घूमता नजर आया। जहां उन्होंने अपनी जबरदस्त पारी से महफील लूट ली। अवार्ड्स सैरेमनी में भी रजत पाटीदार का नाम बार-बार गूंजता नजर आया। देखे मैच में किसे मिला कौनसा पुरस्कार…

मैन ऑफ द मैच- रजत पाटीदार

आईपीएल के इस नॉकआउट मैच में आरसीबी की जीत के नायक रजत पाटीदार रहे। रजत ने इस मैच में 54 गेंद में 112 रन की नाबाद पारी खेली। वो मैच में प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए।

IPL 2022- आरसीबी बनाम लखनऊ एलिमिनेटर मैच की अवार्ड्स सैरेमनी में छाए रजत पाटीदार, इतने पुरस्कार अकेले ले उड़े 3

पंच सुपर स्ट्राइकर ऑफ द मैच- रजत पाटीदार

रजत पाटीदार ने एक से एक स्ट्रोक खेले, जहां उन्होंने 112 रन की पारी में चौको-छक्को की झड़ी लगा दी। रजत पाटीदार ने केवल 54 गेंद में 207 की स्ट्राइक रेट से 112 रन बनाकर पंच सुपर स्ट्राइकर ऑफ द मैच रहे।

क्रेड पावर प्लेयर ऑफ द मैच- मोहसिन खान

लखनऊ सुपरजॉयंट्स के तेज गेंदबाज मोहसिन खान ने एक बार फिर से पावर प्ले में शानदार गेंदबाजी की। मोहसिन खान ने पावर प्ले के 2 ओवर में 11 रन देकर 1 विकेट झटका। वो क्रेड पावर प्लेयर ऑफ द मैच रहे।

ड्रीम इलेवन गेम चेंजर ऑफ द मैच- रजत पाटीदार

आरसीबी के युवा बल्लेबाज रजत पाटीदार ने इस मैच में पूरी महफील लूट ली, जहां वो इस मैच में गेम चेंजर भी साबित हुए। उन्होंने अपनी इस शानदार पारी के दम पर ड्रीम इलेवन गेम चेंजर ऑफ द मैच का अवार्ड जीता।

स्विगी इंस्टामार्ट फास्टेस्ट डिलीवरी ऑफ द मैच- दुष्मंथा चमीरा

लखनऊ सुपरजॉयंट्स के गेंदबाजों की इस मैच में खूब धुनाई हुई। लेकिन इस बीच तेज गेंदबाज दुष्मंथा चमीरा ने रफ्तार दिखायी। उन्होंने एक गेंद 148.3 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से डाली और वो स्विगी इंस्टामार्ट फास्टेस्ट डिलीवरी ऑफ द मैच का अवार्ड लेने में सफल रहे।

IPL 2022- आरसीबी बनाम लखनऊ एलिमिनेटर मैच की अवार्ड्स सैरेमनी में छाए रजत पाटीदार, इतने पुरस्कार अकेले ले उड़े 4

अपस्टोक्स मोस्ट वेल्यूएबल एसेट ऑफ द मैच- रजत पाटीदार

आरसीबी के लिए एलिमिनेटर का मैच एक तरह से रजत पाटीदार के नाम ही रहा। उन्होंने इस मैच में काफी जबरदस्त पारी खेल मैच को पूरी तरह से बदल कर रख दिया। उन्हें मैच में अपस्टोक्स मोस्ट वेल्यूएबल एसेट ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया।

अनएकेडमी लेट्स क्रेक इट सिक्स ऑफ द मैच- रजत पाटीदार

रजत पाटीदार ने इस मैच में तूफानी पारी के दौरान छक्के भी खूब लगाए। उन्होंने 112 रन की पारी के दौरान 7 छक्के जड़े। इस कारण से उन्हें अनएकेडमी लेट्स क्रेक इट सिक्स ऑफ द मैच चुना गया।

IPL 2022- आरसीबी बनाम लखनऊ एलिमिनेटर मैच की अवार्ड्स सैरेमनी में छाए रजत पाटीदार, इतने पुरस्कार अकेले ले उड़े 5

रूपे ऑन द गो फोर ऑफ द मैच- रजत पाटीदार

आईपीएल के एलिमिनेटर मैच में रजत पाटीदार ने अपनी पारी के दौरान 12 चौके भी जड़े। वो दनादन चौके लगाने के कारण रूपे ऑन द गो फोर ऑफ द मैच रहे।