"मैं बुखार और पेट दर्द से तड़प रहा था..." जीत के बाद सूर्या ने अक्षर को सुनाई अपनी आपबीती
"मैं बुखार और पेट दर्द से तड़प रहा था..." जीत के बाद सूर्या ने अक्षर को सुनाई अपनी आपबीती

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के आखिरी मैच में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और अक्षर पटेल (Axar Patel) के शानदार प्रदर्शन दम पर टीम इंडिया ने 6 विकेट से जीत दर्ज की. भारत की जीत में सूर्यकुमार की 69 रन की आतिशी पारी और अक्षर पटेल के तीन महत्वपूर्ण विकेट ने अहम भूमिका निभाई. वहीं, जीत के बाद सूर्या-अक्षर ने बीसीसीआई को दिए एक इंटरव्यू में कई बड़े खुलासे किये.

Axar Patel को सूर्या ने जीत के बाद बताई अपनी आपबीती

Axar Patel और सूर्या ने जीत के बाद किये कई बड़े खुलासे
Axar Patel और सूर्या ने जीत के बाद किये कई बड़े खुलासे

दरअसल, भारत-ऑस्ट्रेलिया तीसरे टी20 मैच में भारत ने कंगारू टीम को 6 विकेट से हारकर तीन मैचों की टी20 सीरीज पर 2-1 से कब्ज़ा जमाया. जीत के बाद अक्षर पटेल और सूर्यकुमार यादव ने बीसीसीआई को दिए एक इंटरव्यू में कई खुलासे किये.

बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर इंटरव्यू का वीडियो पोस्ट किया है. इस इंटरव्यू में सूर्या ने बताया कि उन्हें मैच के दिन बुखार था और पेट में दर्द था, लेकिन डिसाइडर मैच से वो पीछे नहीं हटना चाहते थे.

‘अगर यह मैच वर्ल्ड कप फाइनल होता तो’- सूर्या

'अगर यह मैच वर्ल्ड कप फाइनल होता तो'- सूर्या | Axar Patel
‘अगर यह मैच वर्ल्ड कप फाइनल होता तो’- सूर्या | Axar Patel

वीडियो में अक्षर पटेल (Axar Patel) ने बताया कि मैच वाले दिन सुबह 3 बजे अफरा-तफरी मची थी. सूर्यकुमार यादव की तबीयत खराब थी. फिजियो और डॉक्टर परेशान थे. खिलाड़ी भी साथ में थे. मैं शुरुआत में समझ नहीं पा रहा था. पूछने पर पूरी जानकारी मिली, लेकिन ऐसी हालत में आपने तो मैदान पर कमाल ही कर दिया. इस पर सूर्यकुमार कहते हैं- हां, ऐसा था. लेकिन मैंने खेलने का फैसला किया था.

सूर्या ने आगे कहा, ‘मैंने डॉक्टर और फिजियो से पूछा कि अगर यह मैच वर्ल्ड फाइनल कप होगा तो क्या करेंगे? मैं समझना चाहता था कि बॉडी कैसा रिएक्ट करती है. मैं मानसिक रूप से तैयार था. मैंने कहा कि शाम तक मैच खेलने के लिए मुझे तैयार करिए. मैदान पर पहुंचकर जर्सी पहनने के बाद तो सबकुछ हो जाएगा.’

यहाँ देखें वीडियो

Ankit Kunwar

Sports Journalist At Sportzwiki || Sr. Content Editor || Content Producer