पाकिस्तानी कप्तान अजहर अली ने दिया भावुक बयान | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पाकिस्तानी कप्तान अजहर अली ने दिया भावुक बयान 

पाकिस्तानी कप्तान अजहर अली ने दिया भावुक बयान

पाकिस्तान के वनडे कप्तान अजहर अली ने माना हैं, कि उनके टीम के खिलाड़ीयों को घर की कमी महसूस हो रहीं हैं. पाकिस्तान पिछले कुछ समय से इंग्लैंड, वेस्टइंडीज, न्यूजीलैंड और अॉस्ट्रेलिया के खिलाफ खेल रहीं हैं.

पिछले कुछ महीनों से पाकिस्तानी खिलाड़ी घर नहीं गये हैं और अॉस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी वनडे में जीत से खिलाड़ीयों को आत्मविश्वास मिलेगा. ऑस्ट्रेलिया की चेतवानी को मजाक में उड़ा गए पाकिस्तानी कप्तान मोहम्मद हफीज़ 

अजहर अली ने कहा, कि “हम इंग्लैंड दौरे के बाद एक हफ्तें के लिए घर गये थे और उसके बाद से हम घर पर नहीं गये तो इस वजह से खिलाड़ी पिछले कई महिनों से घर से दूर हैं और ये मुश्किल समय हैं. अब घर पर जाने से पहले हम कल अपना आखिरी मैच इस दौरे का खेलेंगे और इस मैच को जीतकर हम घर जाना चाहेंगे.”

5 मैचों की वनडे सीरीज में अॉस्ट्रेलिया 3-1 से आगें हैं और सीरीज पहले ही जीत चुका हैं.

इस प्रदर्शन पर अजहर अली ने कहा, कि

“हमने फिल्डिंग में जो प्रदर्शन किया वो काफी खराब था. ये एक ऐसा दिन था, जिसे कोई याद नहीं रखना चाहेगा और हम अब इस पर मेहनत करेंगे और अच्छा प्रदर्शन करेंगे.”

अजहर अली ने आगें कहा, कि “अॉस्ट्रेलिया ने इस दौरे पर काफी शानदार प्रदर्शन किया और हमको कोई मौका नहीं दिया. अॉस्ट्रेलिया के स्वातंत्रता दिवस पर हम उनका दिन खराब करने के बारें में सोचकर नहीं खेलेंगे.” युवराज सिंह की ऐतिहासिक पारी देखने के बाद रील लाइफ के धोनी ने कहा कुछ ऐसा, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पायेंगे 

पाकिस्तान अॉस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज 3-0 से हारा तो वनडे सीरीज 3-1 से हार चुका हैं. अब इस दौरे का आखिरी मैच कल एडिलेड में खेला जाएगा.

Related posts