पाकिस्तान की जीत के बाद अजहर अली ने शोएब अख्तर को दिया करारा जवाब, बोलती की बंद 1

पाकिस्तान की टीम को 3 मैचों की वनडे सीरीज में इंग्लैंड की दोयम दर्जे की टीम के खिलाफ 3-0 से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था. पाकिस्तान की इस करारी हार से उनके पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर काफी गुस्से में आ गए थे और इसी वजह से उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट को काफी खरी-खोटी सुनाई थी.

वनडे में पाकिस्तान की हार के बाद अख्तर ने कहे थे ये शब्द

पाकिस्तान की जीत के बाद अजहर अली ने शोएब अख्तर को दिया करारा जवाब, बोलती की बंद 2

वनडे में मिली हार के बाद शोएब अख्तर ने पाकिस्तान टीम को जमकर खरी-खोटी सुनाते हुए कहा था, “आप सभी ने मैच जरूर देखा होगा, लेकिन आपने मैच में क्या देखा होगा? दुनिया ने मैच देखना बंद कर दिया है और पाकिस्तान टीम को अनफॉलो कर दिया है क्योंकि इस टीम में कोई स्टार नहीं है. आप इस तरह के प्रदर्शन के आधार पर स्टार कैसे बना सकते हैं? कौन अपने पैसे देगा और कौन ऐसी पाकिस्तान टीम को खेलते देखने आएगा? 

किसी की आलोचना करने में किसी को मजा नहीं आता, लेकिन मुझे बताओ, कौन सा बच्चा इस टीम को देखकर क्रिकेट खेलना शुरू कर देगा? और कौन इन्हें आकर देखना पदंस करेगा?”

अब अजहर अली ने इशारों में दिया जवाब

पाकिस्तान की जीत के बाद अजहर अली ने शोएब अख्तर को दिया करारा जवाब, बोलती की बंद 3

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला टी-20 मैच नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था. इस मुकाबले को पाकिस्तान ने 31 रन के अंतर से जीत लिया. पाकिस्तान ने इस मैच में 232 रन का एक बड़ा स्कोर खड़ा किया था, जिसके जवाब में इंग्लैंड की टीम 201 रन पर आउट हो गई.

टीम की इस जीत के बाद जब पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन हुआ, तो पाकिस्तानी फैंस बाबर आजम को सुनने के लिए बेकरार थे. इस दौरान ली गई एक तस्वीर को पाकिस्तान के टेस्ट क्रिकेटर अजहर अली ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है और शोएब अख्तर पर इशारों से तंज कसते हुए लिखा, “ये फैंस किसकों देखने आए थे.”

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul