अजहर अली ने बताया बतौर टेस्ट कप्तान क्या है उनका भविष्य, पीसीबी से चर्चा को किया इंकार 1

पाकिस्तान क्रिकेट गलियारों में इन दिनों टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान की चर्चा काफी ज्यादा छायी हुई है। पिछले ही दिनों पाकिस्तान के टेस्ट कप्तान अजहर अली को बर्खास्त करने की बातें सामने आई थी। जिसके साथ ही पाकिस्तान की टेस्ट टीम में किसी युवा खिलाड़ी को टीम की कमान मिलने की बातें होती रही हैं।

अजहर अली को टेस्ट कप्तानी से हटाने की हो रही है बात

पाकिस्तान के टेस्ट कप्तान अजहर अली हैं, जिनको ,साल 2019 में सरफराज अहमद को हटाने के बाद बनाया गया। अजहर अली की कप्तानी में पाकिस्तान की टीम ने इसके बाद कई टेस्ट खेले हैं, लेकिन टीम को खास कामयाबी हाथ नहीं लगी है।

अजहर अली

इसी कारण से उनकी कप्तानी सवालों के घेरे में आई और पिछले ही दिनों एक रिपोर्ट के हवाले से ये बात सामने आयी कि अजहर अली को कप्तानी से हटाया जाना तय है और पीसीबी इसे लेकर अजहर अली से इस मुद्दे पर चर्चा करेंगी।

अजहर अली ने कहा, पीसीबी ने नहीं किया है संपर्क

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन एहसान मनी के टीम के टेस्ट कप्तान अजहर अली के साथ मुलाकात होने की खबरें छायी तो रही लेकिन अब वहीं अजहर अली ने इस बात से पूरी तरह से इनकार किया है कि उनकी पीसीबी से कोई मुलाकात हुई है।

अजहर अली ने बताया बतौर टेस्ट कप्तान क्या है उनका भविष्य, पीसीबी से चर्चा को किया इंकार 2

अजहर अली ने बताया बतौर टेस्ट कप्तान क्या है उनका भविष्य, पीसीबी से चर्चा को किया इंकार 3

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के टेस्ट कप्तान अजहर अली ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि “पीसीबी ने इस बारे में मुझसे बात नहीं की है और मैं मीडिया के माध्यम से इन अफवाहों के बारे में भी जानता हूं इसलिए मैं इस पर कुछ कहने की स्थिति में नहीं हूं।”

कप्तानी से हटाने की बात केवल अफवाहें, और कुछ नहीं

अजहर अली ने आगे इस बात को पूरी तरह से अफवाह करार दिया है और कहा कि “जब कोई इस मुद्दे पर मुझसे बात नहीं करता है, तो मैं क्या कह सकता हूं, अभी के लिए, मुझे लगता है कि ये केवल अफवाहें हैं और कुछ नहीं।

अजहर अली ने बताया बतौर टेस्ट कप्तान क्या है उनका भविष्य, पीसीबी से चर्चा को किया इंकार 4

“इन चीजों के बारे में सोचने का कोई मतलब नहीं है क्योंकि मैं प्रथम श्रेणी मैचों और इंटरनेशनल क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं। देखो जब कोई मुझसे इस बारे में आधिकारिक तौर पर बात करता है तो मैं कुछ कहने की स्थिति में रहूंगा”