अजहर अली ने अब बाबर आजम और विराट कोहली में से इस खिलाड़ी को बताया सर्वश्रेष्ठ 1

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और पाकिस्तान के उभरते हुए सितारे बाबर आजम की तुलना शुरू से ही हुआ करती है. हालाँकि कई दिग्गजों ने अपनी इसपर अलग-अलग राय रखी है. अब पाकिस्तान के टेस्ट फ़ॉर्मेट के कप्तान अजहर अली ने बाबर आजम और विराट कोहली के बीच तुलना पर अपना नजरिया पेश किया है.

अजहर अली अब बाबर आजम और विराट कोहली की तुलना पर बोले

अजहर अली ने अब बाबर आजम और विराट कोहली में से इस खिलाड़ी को बताया सर्वश्रेष्ठ 2

पाकिस्तान के हाल में ही कप्तान बने बाबर आजम और भारतीय दिग्गज विराट कोहली के बीच पर सभी के अपने नजरिये हैं. जिसके बारें में बात करते हुए अब पाकिस्तान के टेस्ट फ़ॉर्मेट के कप्तान अजहर अली ने टाइम्स नाउ से बात करते हुए कहा कि

” मौजूदा समय में बाबर आगे बढ़ रहे हैं. हो सकता है की उसके पास विराट कोहली के जितना अवसर नहीं मिले. लेकिन इस समय आपको कहना पड़ेगा की रिकॉर्ड के मामले में कोहली अभी बहुत ज्यादा आगे नजर आ रहे हैं. प्रतिभा और क्षमता की बात करें तो बाबर आजम किसी से भी पीछे नहीं है. लेकिन यदि हम रिकॉर्ड, मैच जीताने की क्षमता और उपलब्धियों के बारें में बात करें तो एक खिलाड़ी के रूप में कोई अभी कोहली के पास नहीं मौजूद नजर आ रहा है.”

लॉकडाउन के कारण सैलरी में कमी पर भी बोले अजहर अली

अजहर अली

कोरोना वायरस के कारण मौजूदा समय में विश्व लॉकडाउन में रह रहा है. जिसके कारण बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. अब इसके कारण सैलरी में होने वाली कमी पर बोलते हुए अजहर अली ने कहा कि

” यह किसी भी देश के लिए एक अच्छी स्थिति नहीं है और हम जानते हैं कि अगर यह लॉकडाउन की स्थिति कुछ महीनों तक जारी रही, तो बोर्ड हमें पुराने या नए सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में वेतन कटौती करने के लिए कह सकता है. अगर ऐसी स्थिति पैदा होती है कि हमें वेतन में कटौती करने के लिए कहा जाता है तो हम मानसिक रूप से इसके लिए तैयार हैं और हम बोर्ड के साथ बैठेंगे और बेहतरीन निर्णय लेंगे.”

मौजूदा समय में बंद है क्रिकेट

अजहर अली ने अब बाबर आजम और विराट कोहली में से इस खिलाड़ी को बताया सर्वश्रेष्ठ 3

इस वायरस के कारण क्रिकेट अब पूरी तरह से बंद हो गया है. फैन्स को उम्मीद थी की आईपीएल 2020 खेला जायेगा.लेकिन अब इसी वायरस के कारण आईपीएल पर भी संकट मंडरा रहा है. कुछ रिपोर्ट्स की माने तो अब उसे रद्द करने की घोषणा ही होनी है. हालाँकि बीसीसीआई लगातार प्रयास कर रही है. अब कई और सीरीज पर भी इस वायरस का खतरा मंडरा रहा है.