कभी आईपीएल को अश्लील और जुए का केंद्र मानते थे बाबा रामदेव, आज उसी में पैसा लगाने को तैयार 1

इस साल आईपीएल में वीवो स्पॉन्सर नहीं होगा. आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की मीटिंग में चीनी स्पॉन्सर को रख दिये जाने के बाद चारों तरफ से इसका विरोध हो रहा था. वहीं आईपीएल की टाइटल स्पांसर वीवो कंपनी ने इस वर्ष के लिए आईपीएल को स्पांसर करने में असमर्थता जताई थी. जिसके चलते आईपीएल 2020 में वीवो स्पॉन्सर नहीं होगा.

बीसीसीआई को नए टाइटल स्पांसर की तलाश

बीसीसीआई

कोरोना वायरस के बीच खेली जा रही इंडियन प्रीमियर लीग इस बार यूएई में 19 सितंबर से होगी, इससे पहले बीसीसीआई को आईपीएल 2020 के लिए नए टाइटल स्पांसर की तलाश है.

वीवो कंपनी को इस वर्ष आईपीएल 2020 के स्पांसरशिप टाइटल के लिए 440 करोड़ का बड़ा अमाउंट देना था, लेकिन अपनी सेल्स में हुई गिरावट का हवाला देते हुए उसने इस वर्ष के लिए टाइटल स्पांसरशिप से हटने का फैसला लिया.

इंडियन प्रीमियर लीग के चेयरमैन बृजेश पटेल ने सोमवार को जानकारी दी कि नए प्रायोजक की घोषणा 18 अगस्त तक हो जाएगी. स्पांसरशिप की बोली में वही कंपनी हिस्सा ले सकेगी जिसका टर्नओवर 300 करोड़ रुपये से ज्यादा होगा.

कभी आईपीएल को अश्लील और जुए का केंद्र मानते थे बाबा रामदेव, आज उसी में पैसा लगाने को तैयार 2

टाइटल स्पांसर की दौड़ में बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि भी

कभी आईपीएल को अश्लील और जुए का केंद्र मानते थे बाबा रामदेव, आज उसी में पैसा लगाने को तैयार 3

आईसीसी के इस साल के टाइटल स्पांसर की दौड़ में योगगुरु बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि भी इस दौड़ में शामिल हो गई है. कंपनी के प्रवक्ता ने एसके तिजारावाला ने इस बात पर मुहर भी लगा दी. देखना दिलचस्प होगा कि पतंजली आईपीएल का टाइटल स्पांसर बन पाती है या नहीं.

 आईपीएल को अश्लील और जुए का केंद्र मानते थे बाबा रामदेव

कभी आईपीएल को अश्लील और जुए का केंद्र मानते थे बाबा रामदेव, आज उसी में पैसा लगाने को तैयार 4

हालांकि इस बार रामदेव की कंपनी का आईपीएल में काफी दिलचस्पी दिखी है, लेकिन वह हमेशा से इस क्रिकेट लीग के पक्ष में रहे हों ऐसा नहीं है. बाबा रामदेव आईपीएल को भारतीय संस्कृति के खिलाफ बता चुके हैं.

रामदेव ने कहा था कि चीयरलीडर्स के चलते यह खेल अश्लील हो गया है. उन्होंने कहा था कि देश में जुआ और सट्टा बाजार बढ़ रहा है. अब बाबा रामदेव और उनकी कंपनी का आईपीएल में दिलचस्पी दिखाना यानी पूर्व के बयानों पर यूटर्न है.

vineetarya

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul