///

पाकिस्तान के पत्रकार ने एक बार फिर से प्रेस कांफ्रेस के दौरान उड़वाया अपना मजाक, देखें वीडियो

पाकिस्तान

पाकिस्तान और बांग्लादेश के टेस्ट मैच के बाद प्रेस कांफ्रेस में अजीबोगरीब माहौल बना. श्रीलंका के खिलाड़ी निरोशन डिकवेला को धनंजय डी सिल्वा बोलने वाले पत्रकार ने अब प्रेस कांफ्रेस में बाबर आजम से गलत प्रश्न पूछकर फिर से अपना मजाक उड़वाया है. जिसका वीडियो एक बार से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

एक बार फिर पाकिस्तान के पत्रकार ने की बड़ी गलती

पाकिस्तान के पत्रकार ने एक बार फिर से प्रेस कांफ्रेस के दौरान उड़वाया अपना मजाक, देखें वीडियो 1

श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच टेस्ट सीरीज के दौरान एक पत्रकार ने श्रीलंका के खिलाड़ी निरोशन डिकवेला को धनंजय डी सिल्वा समझ कर सवाल पूछ लिया था. जिसके कारण सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ाया गया था. अब एक बार फिर से वहीँ गलती उन्होंने दोबारा दोहराई है.

जहाँ पर उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ पाकिस्तान के मैच में हुए प्रेस कांफ्रेस में बल्लेबाज बाबर आजम से सवाल पूछते हुए श्रीलंका टीम के खिलाफ तैयारियों के बारें में पूछ लिया. जिसका जवाब देते हुए बाबर आजम ने बताया की श्रीलंका नहीं बांग्लादेश के खिलाफ खेल रहे हैं. इस घटना के बाद से एक बार फिर से सोशल मीडिया पर इस पत्रकार का मजाक उड़ाया जा रहा है. हालाँकि इस बार अन्य पत्रकारों ने भी उनका जमकर मजाक उड़ा दिया है.

मैच अपने नाम कर लिया पाकिस्तान ने

पाकिस्तान

मैच में टॉस जीतकर पाकिस्तान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. जिसके बाद बांग्लादेश टीम की पहली पारी मात्र 233 रनों पर खत्म हो गयी. उनके लिए मोहम्मद मिथुन ने 63 रनों की पारी खेली. जबकि पाकिस्तान के लिए शाहीन शाह अफरीदी ने 4 विकेट हासिल किये. जिसके जवाब में पाकिस्तान की टीम ने बाबर आजम के 143 रन और शान मसूद के 100 रनों के कारण 445 रन बनाये.

जबकि बांग्लादेश के लिए गेंद के साथ अबू जायद और रुबेल हुसैन ने 3-3 विकेट अपने नाम किये. जिसके बाद उन्होंने 212 रनों की बढ़त हासिल की. जिसके जवाब में बांग्लादेश टीम ने अपनी दूसरी पारी में 168 रन बनाये. जिसमें कप्तान मोमिनुल हक ने 41 रन बनाये. पाक के लिए नसीम शाह और यासिर शाह ने 4-4 विकेट लिए और अपनी टीम को पारी और 44 रनों से जीता दिया.

अब पीएसएल में खेलेंगे पाकिस्तानी खिलाड़ी

पाकिस्तान के पत्रकार ने एक बार फिर से प्रेस कांफ्रेस के दौरान उड़वाया अपना मजाक, देखें वीडियो 2

बात अगर पाक और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट मैच की बात करें तो वो 5 अप्रैल से खेला जायेगा. उससे पहले पाकिस्तान के खिलाड़ी अपनी देश की टी20 लीग में खेलते हुए नजर आयेंगे. इस बार का पीएसएल पाकिस्तान में ही खेला जाना है. जिसके लिए पीसीबी ने अपनी तैयारी भी शुरू कर दिया है. हालाँकि कुछ खिलाड़ियों ने अपना नाम वापस ले लिया है.