SL vs PAK: 'फ़ाइनल के लिए सुधार करेंगे...श्रीलंका से बुरी तरह हारने के बाद बाबर आज़म ने सीखने की दी दलील
SL vs PAK: 'फ़ाइनल के लिए सुधार करेंगे...श्रीलंका से बुरी तरह हारने के बाद बाबर आज़म ने सीखने की दी दलील

श्रीलंका और पाकिस्तान (SL vs PAK) के बीच एशिया कप 2022 में सुपर 4 का आखिरी मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया जहाँ श्रीलंकाई टीम ने पाकिस्तान को 5 विकेट से करारी मात दी। फ़ाइनल से पहले श्रीलंका से मिली करारी मात पर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म (Babar Azam) थोड़े निराश नजर आए। आइये जानते हैं, उन्होंने इस हार को लेकर क्या कहा ?

बाबर आज़म का बयान

babar azam

फ़ाइनल से पहले श्रीलंका से मिली करारी मात पर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म (Babar Azam) ने बताया कि उनकी टीम ने दोनों मैचों में शानदार प्रदर्शन किया। हसन ने अच्छी वापसी की। फ़ाइनल के लिए हम सुधार करेंगे।

उन्होंने कहा,

”हमने दोनों मैचों में अच्छा खेला, लेकिन बल्लेबाजी अच्छी नहीं रही। हालांकि हमारे तेज़ गेंदबाज़ों ने काफ़ी बढ़िया गेंदबाज़ी करते हुए वापसी कराई। पाकिस्तान ने हमेशा क्रिकेट को अच्छे तेज गेंदबाज दिए हैं। हमारी टीम के सभी तेज़ गेंदबाज़ी काफ़ी अच्छे हैं। हसन ने जिस तरह से वापसी की वह अच्छी थी।”

बाबर आज़म (Babar Azam) ने आगे कहा,

”यह निश्चित रूप से एक अच्छा सीखने का अनुभव था, हम वापस बैठेंगे और इस खेल के बारे में सोचेंगे और देखेंगे कि हम रविवार के लिए कहां सुधार कर सकते हैं।”

ऐसा रहा मैच का हाल

sl vs pak

बता दें इस मैच (SL vs PAK) में कप्तान दासुन शनाका ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल पाई और 19.1 ओवर में 121 रनों पर ढेर हो गई। इसके जवाब में श्रीलंका की टीम ने पथुम निसानका की अर्धशतकीय पारी के दम पर 17 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 124 रन बनाए।