डेविड वॉर्नर के सीधी थ्रो पर पवेलियन लौटे बाबर आजम

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

डेविड वॉर्नर के सीधी थ्रो पर पवेलियन लौटे बाबर आजम, देखें वीडियो 

डेविड वॉर्नर के सीधी थ्रो पर पवेलियन लौटे बाबर आजम, देखें वीडियो

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला कैनबरा में खेला गया। सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से बेनतीजा रहा था। दूसरे मैच में फिर पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी की लेकिन बड़ा स्कोर बनाने में असफल रही। बाबर आजम को इस सीरीज के लिए पाकिस्तान का कप्तान बनाया गया था।

डेविड वॉर्नर की बेहतरीन फील्डिंग

डेविड वॉर्नर के सीधी थ्रो पर पवेलियन लौटे बाबर आजम, देखें वीडियो 1

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की गिनती दुनिया के सबसे बेहतरीन फील्डरों में की जाती है। उन्होंने एक बार फिर दिखाया कि ऐसा क्यों होता है। उन्होंने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को रन आउट किया।

49 के स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहे बाबर ने मिड विकेट की तरफ हल्के हाथों से खेलकर दो रन लेने की कोशिश की। उन्होंने पहला रन तो पूरा कर लिया लेकिन दूसरा रन लेने में वॉर्नर के डायरेक्ट थ्रो पर रन आउट हो गये।

50 रनों की पारी खेली

बाबर आजम

बाबर आजम ने पहले रन के साथ अपना अर्धशतक पूरा किया लेकिन दूसरा रन लेने में रन आउट हो गये। क्रिकेट के खेल में ऐसा काफी कम देखने को मिलता है कि बल्लेबाज शतक या अर्धशतक बनाने के साथ रन आउट हो जाए।

विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के मार्टिन गप्टिल ने महेद्र सिंह धोनी को भी कुछ इसी तरह आउट किया था। हालाँकि, बाबर के आउट होने का पाकिस्तान के बल्लेबाजी पर असर नहीं पड़ा और इफ्तिखार अहमद ने तेजी से रन बनाये।

पाकिस्तान को मिली हार

डेविड वॉर्नर के सीधी थ्रो पर पवेलियन लौटे बाबर आजम, देखें वीडियो 2

पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 150 रन बनाये। इफ्तिखार ने 34 गेंदों पर 62 रनों की विस्फोटक पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और आरोन फिंच ने तेज शुरुआत दी लेकिन जल्द आउट हो गये।

अनुभवी स्टीवन स्मिथ ने इसके बाद मोर्चा संभाला और टीम को जीत तक ले गये। स्मिथ ने 51 गेंदों में 11 चौके और एक छक्के की मदद से 80 रन बनाये। स पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी दिया गया।

देखें वीडियो:

Related posts