सानिया मिर्जा के लिए आयी 2020 की शुरुआत में बुरी खबर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सानिया मिर्जा के लिए साल 2020 की पहली तारीख को मिली बुरी खबर, क्या पति शोएब मलिक का इंटरनेशनल करियर खत्म 

सानिया मिर्जा के लिए साल 2020 की पहली तारीख को मिली बुरी खबर, क्या पति शोएब मलिक का इंटरनेशनल करियर खत्म

साल 2019 के खत्म होते ही विश्व कप के लोग कामना कर रहे हैं कि उनके लिए साल 2020 का एक मंगल प्रवेश हो जिसका उनके जीवन पर सीधे तौर पर ही अच्छा प्रभाव रहे। हर कोई चाहता है कि साल 2020 उनके जीवन में खुशी और समृद्धी लेकर आए लेकिन यहां भारत की स्टार टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा के लिए साल 2020 का पहला दिन बुरी खबर लेकर आया।

सानिया मिर्जा के लिए हुई 2020 की खराब शुरुआत, पति शोएब मलिक का करियर एंड!

जी हां… एक तरफ भारत की स्टार महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा मां बनने के बाद फिर से टेनिस कोर्ट में उतरने की तरफ देख रही है जिसके बारे में माना जा रहा है कि वो इस साल फिर से बच्चे की मां बनने के बाद कोर्ट में वापसी कर सकती है।

सानिया मिर्जा

लेकिन दूसरी तरफ साल 2020 के आगमन के साथ ही सानिया मिर्जा को झटका देने वाली खबर मिली है। और ये झटका उनके पति शोएब मलिक के कारण मिला है। जिनके इंटरनेशनल करियर पर पूरी तरह से बैन लगने की बात पर मुहर लग गई है।

शोएब मलिक और मोहम्मद हफीज जैसे खिलाड़ियों का करियर खत्म होने का संकेत

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच और चयनकर्ता मिस्बाह उल हक ने इस साल की पहली ही तारीख को पाकिस्तान की टीम के सीनियर खिलाड़ी शोएब मलिक और मोहम्मद हफीज जैसे खिलाड़ियों को बाहर करने का साफ संकेत दिया है। मिस्बाह उल हक ने इस बात को लेकर कहा कि

सानिया मिर्जा के लिए साल 2020 की पहली तारीख को मिली बुरी खबर, क्या पति शोएब मलिक का इंटरनेशनल करियर खत्म 1

हम सही दिशा में जा रहे हैं। हम जितना ज्यादा टेस्ट खेलेंगे, उतना ही खुद में सुधार कर सकेंगे। ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी टी20 विश्व कप को देखते हुए हमें सीमित ओवर के फॉर्मेट में बेहतर प्रदर्शन करने की जरूरत है।”

शोएब मलिक और मोहम्मद हफीज जैसे वरिष्ठ खिलाड़ियों को लेकर मिस्बाह उल हक खुलकर तो नहीं बोले लेकिन उन्होंने इशारों-इशारों में ही संकेत दे दिया है कि ऐसे खिलाड़ियों की अब टीम में जगह नहीं है। मिस्बाह ने कहा, “हम टीम में कुछ और चेहरों को लाकर व मौजूदा खिलाड़ियों के परिपक्व होने के बाद लंबा रास्ता तय कर सकते हैं।”

मिस्बाह ने बाबर और नए युवा तेज गेंदबाजों की तारीफ के पढ़े कसीदें

पाकिस्तान के कोच ने आगे बाबर आजम की तारीफ करते हुए कहा कि “हमें आने वाले समय में सीमित ओवर के फॉर्मेट और टेस्ट दोनों में ही कई क्षेत्रों में सुधार करने की जरूरत है। इस टीम के पास ऐसा करने की क्षमता और योग्यता है। खिलाड़ी इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी पहचान बना रहे हैं। निश्चित रूप से हमारा सामने उज्जवल भविष्य है। बाबर का तीनों ही फॉर्मेट में स्टार बल्लेबाज के तौर पर उभरना पाकिस्तान क्रिकेट के लिए अच्छी खबर है। वो टी20 रैंकिंग में नंबर वन बल्लेबाज हैं जबकि टेस्ट में टॉप-10 में शामिल हैं।”

आईसीसी

“नसीम शाह ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में पाच विकेट हासिल किए। वहीं शाहीन ने विश्व कप में अच्छी गेंदबाजी की, जबकि दक्षिण अफ्रीका में दिखाया कि वे टेस्ट क्रिकेट में अच्छे तेज गेंदबाज हैं। ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट में भी उनका जलवा देखने को मिला। ये दोनों तेज गेंदबाज पाकिस्तान का भविष्य हैं।”

 

 

 

Related posts