अफगानिस्तान प्रीमियर लीग: बल्ख लेजेंड्स ने काबुल ज्वानन को 8 विकेट से दी मात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अफगानिस्तान प्रीमियर लीग: बल्ख लेजेंड्स ने काबुल ज्वानन को 8 विकेट से दी मात 

अफगानिस्तान प्रीमियर लीग: बल्ख लेजेंड्स ने काबुल ज्वानन को 8 विकेट से दी मात

अफगानिस्तान प्रीमियर लीग की शुरुआत हो चुकी है। इस टूर्नामेंट के तीसरे मैच में बल्ख लेजेंड्स और काबुल ज्वानन की टीमें आमने सामने थी। बल्ख टीम के कप्तान मोहम्मद नबी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। काबुल की टीम का यह टूर्नामेंट में दूसरा मैच था। इस मैच को बल्ख लेजेंड्स की टीम ने 8 विकेट से अपने नाम कर लिया।

काबुल के लिए चमके राशिद खान

अफगानिस्तान प्रीमियर लीग के तीसरे मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी काबुल टीम की शुरुआत रही और टॉप के 3 बल्लेबाज 32 रनों के अंदर पवेलियन लौट गए। इसके बाद पहले मैच के हीरो लॉरी इवांस ने टीम की पारी संभाली। कप्तान राशिद खान ने भी बखूबी उनका साथ निभाया। दोनों ही बल्लेबाजों ने छठवें विकेट के लिए 50 गेंदों में 99 रन जोड़े।

अफगानिस्तान प्रीमियर लीग: बल्ख लेजेंड्स ने काबुल ज्वानन को 8 विकेट से दी मात 1

इवांस ने 47 गेंदों में 64 रन बनाये वहीं राशिद खान ने 27 गेंदों में 56 रन बनाये। इनकी पारियों की मदद से काबुल की टीम ने 20 ओवर में 176/6 का स्कोर बनाया। बल्ख के लिए कप्तान मोहम्मद नबी और आफताब आलम ने 2-2 बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा वहीं मिरवैस अशरफ और गुलबदीन नैब को 1-1 विकेट मिला।

बल्ख लेजेंड्स ने आसानी से हासिल की जीत

177 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बल्ख लेजेंड्स की टीम ने अपने विस्फोटक सलामी बल्लेबाज कोलिन मुनरो का विकेट जल्द खो दिया। उसके बाद उस्मान घानी और रेयान टेन डेशकोटे ने 59 रनों की साझेदारी बनाकर टीम को बेहतर स्थिति में पहुंचा दिया। उस्मान 40 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

अफगानिस्तान प्रीमियर लीग: बल्ख लेजेंड्स ने काबुल ज्वानन को 8 विकेट से दी मात 2

इसके बाद डेशकोटे और रवि बोपारा ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर 7 गेंद बाकि रहते टीम को लक्ष्य तक पहुँचा दिया। डेशकोटे ने 46 गेंदों पर 7 चौके और 4 छक्के की मदद से 78 रन बनाये। रवि बोपारा ने भी 21 गेंदों पर 38 रनों की पारी खेली। काबुल के लिए कप्तान राशिद खान और मुस्लिम मूसा को 1-1 विकेट मिला।

रेयान टेन डेशकोटे को उनकी 78 रनों की पारी के लिए मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। अफगानिस्तान प्रीमियर लीग में बल्ख लेजेंड्स की टीम अपना अगला मुकाबला कंधार नाइट्स के खिलाफ खेलेगी।

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts

Leave a Reply