Umran Malik को भारत-बांग्लादेश वनडे सीरीज में मिला मौका तो फैंस हुए खुश

बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में उमरान मलिक (Umran Malik) को मोहम्मद शमी के रिप्लेसमेंट के तौर पर मौका दिया गया है. वो चोटिल मोहम्मद शमी की जगह भारतीय टीम में शामिल हुए हैं. उमरान इससे पहले न्यूजीलैंड दौरे पर वनडे सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा थे.

उन्होंने न्यूजीलैंड सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था. वहीं, उनके शानदार प्रदर्शन को देखते हुए भारत-बांग्लादेश वनडे सीरीज में भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें टीम का हिस्सा बनाया है. वहीं, उमरान मलिक (Umran Malik) को टीम इंडिया में जगह मिलने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं.

Umran Malik को बांग्लादेश सीरीज में मिला मौका, फैंस ने दी बधाई

Umran Malik

दरअसल, बांग्लादेश वनडे सीरीज में भारतीय टीम को 155 kmph की गति से गेंद फेंकने वाले तेज गेंदबाज उमरान मलिक को मौका दिया गया है. वो न्यूजीलैंड के खिलाफ हाल ही हुई वनडे सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा थे. उमरान ने अपने वनडे करियर में अबतक 3 मैच खेले हैं.

इस सीरीज के तीन मैचों में उन्होंने 3 विकेट अपने नाम किया था. उमरान (Umran Malik) बांग्लादेश दौरे पर भारत टीम के पहले ऐसे गेंदबाज होंगें, जिनके पास लगातार तेज रफ़्तार से गेंद फेंकने की कला मौजूद है. वहीं, भारतीय वनडे टीम में उमरान मलिक को जगह मिलने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं.

Ankit Kunwar

Sports Journalist At Sportzwiki || Sr. Content Editor || Content Producer