बांग्ला टाइगर्स ने नॉर्थन वरियर्स को 6 रन से हराया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आंद्रे रसेल की तूफानी पारी गई बेकार, बांग्ला टाइगर्स ने नॉर्थन वरियर्स को 6 रन से हराया 

आंद्रे रसेल की तूफानी पारी गई बेकार, बांग्ला टाइगर्स ने नॉर्थन वरियर्स को 6 रन से हराया

इन दिनों आबुधाबी में टी-10 लीग खेला जा रहा है. इस लीग का 17वां मैच बांग्ला टाइगर्स और नॉर्थन वरियर्स के बीच खेला गया. इस मैच को बांग्ला टाइगर्स की टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन के चलते 6 रन के अंतर से जीत लिया. यह बांग्ला टाइगर्स की टूर्नामेंट में पहली जीत भी थी.

बांग्ला टाइगर्स ने खड़ा किया था 102 रन का स्कोर

This image has an empty alt attribute; its file name is EJ0piyJWwAAaSlF-1024x683.jpg

इस मैच का टॉस नॉर्थन वरियर्स की टीम ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्ला टाइगर्स की शुरूआत अच्छी रही दोनों ओपनरों ने टीम को 46 रन की शुरूआत दी थी, लेकिन राईली रोसउ के आउट होते ही मात्र 64 रन के स्कोर पर बांग्ला टाइगर्स की टीम अपने 6 विकेट गवा चुकी थी.

अंत में रॉबी फ्रैलिंक ने 12 गेंदों पर 36 रन की तूफानी पारी खेल टीम के स्कोर को निर्धारित 10 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 102 रन तक पहुंचा दिया.

बांग्ला टाइगर्स के लिए 15 गेंदों पर 22 रन का योगदान आंद्रे फ्लेचर ने भी दिया. वहीं टीम के लिए राईली रोसउ ने भी 15 गेंदों पर 21 रन बनाए है. नॉर्थन वरियर्स के लिए रयाद एमरीट ने अपने 2 ओवर में मात्र 16 रन देकर कुल 2 विकेट हासिल किये.

नॉर्थन वरियर्स बना पाई मात्र 96 रन

आंद्रे रसेल की तूफानी पारी गई बेकार, बांग्ला टाइगर्स ने नॉर्थन वरियर्स को 6 रन से हराया 1

103 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी नॉर्थन वरियर्स की शुरूआत खराब रही, टीम के 24 रन के स्कोर पर निकोलस पूरन (8 रन) बनाकर आउट हो गए. इसके बाद बल्लेबाजी करने आए आंद्रे रसेल ने कुछ बड़े शॉट्स खेले, लेकिन दूसरी तरफ से नॉर्थन वरियर्स के विकेट गिरते जा रहे थे.

नॉर्थन वरियर्स की पूरी टीम निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर मात्र 96 रन ही बना पाई. टीम के सबसे ज्यादा 25 गेंदों पर 41 रन की पारी आंद्रे रसेल ने खेली.

बांग्ला टाइगर्स के लिए डेविड वाइसे ने अपने 2 ओवर में मात्र 14 रन देकर कुल 3 विकेट हासिल किये. उन्हें इस शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ़ द मैच के ख़िताब से भी नवाजा गया.

यहाँ देखें मैच का पूरा स्कोरकार्ड

आंद्रे रसेल की तूफानी पारी गई बेकार, बांग्ला टाइगर्स ने नॉर्थन वरियर्स को 6 रन से हराया 2
आंद्रे रसेल की तूफानी पारी गई बेकार, बांग्ला टाइगर्स ने नॉर्थन वरियर्स को 6 रन से हराया 3

Related posts