बांग्लादेश के आलराउंडर शाकिब अल हसन ने कहा यदि अपनी पूरी क्षमता से खेलें हो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शाकिब अल हसन ने भारत के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया को दी खुली चुनौती 

शाकिब अल हसन ने भारत के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया को दी खुली चुनौती

विश्व कप 2019 की शुरुआत हो चुकी है. इस बार का विश्व कप इंग्लैंड और वेल्स ने खेला जा रहा है. इस विश्व कप का फाइनल मैच 14 जुलाई को लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जायेगा. बांग्लादेश की टीम ने अफगानिस्तान को हरा दिया है अब उनका सामना इस विश्व कप में अजेय भारतीय टीम से है. बांग्लादेश की टीम तैयारी में जुट चुकी है.

बांग्लादेश की टीम ने अफगानिस्तान को हराया

बांग्लादेश

इस विश्व कप के 31वें मैच में बांग्लादेश और अफगानिस्तान की टीम आमने सामने थी. इस मैच में अफगानिस्तान की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी कर रही बांग्लादेश की टीम के तरफ से मुशफिकुर रहीम ने 83 रन और शाकिब उल हसन ने 51 रन बनाए. जिसके मदद से बांग्लादेश की टीम ने 50 ओवर में 7 विकेट गँवा कर 262 रन बनाए.

इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी अफगानिस्तान की टीम के ओर के समीउल्लाह शिनवारी ने नाबाद 49 रन बनाए. जिसके बाद भी उनकी टीम ये मैच 62 रनों से हार गयी. शाकिब उल हसन ने मैच में 5 विकेट भी निकाले जिसके कारण उनको मैन ऑफ द मैच चुना गया.

शाकिब अल हसन ने भारतीय टीम को बताया बेहतर

शाकिब अल हसन ने भारत के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया को दी खुली चुनौती 1

अफगानिस्तान को हराने के बाद हुए प्रेस कांफ्रेस में शाकिब अल हसन ने कहा कि

” भारतीय टीम के पास विश्वस्तरीय खिलाड़ी हैं. इसलिए यदि उन्हें हराना है तो हमे अपने खेल के स्तर को आगे ले जाना होगा. अब तक उन्होंने इस टूनामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है. हमारे टीम के पास उन्हें हराने की क्षमता है. लेकिन हमे उस दिन अपनी पूरी क्षमता के साथ ही खेलना होगा.”

बांग्लादेश की टीम को यदि इस टूनामेंट में बने रहना है तो अपने बचे हुए दोनों मैच जीतने होंगे. बांग्लादेश के बचे हुए दोनों मैच पाकिस्तान और भारत की टीम से है.

अब भारतीय टीम से खिलाफ खेलेगी बांग्लादेश

शाकिब अल हसन ने भारत के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया को दी खुली चुनौती 2

इंग्लैंड में हो रहे इस विश्व कप में बांग्लादेश की टीम का अगला मैच भारतीय टीम से 2 जुलाई को बर्मिंघम में खेला जायेगा. भारतीय टीम ने अपने पिछले मैच में अफगानिस्तान की टीम को हराया था. भारतीय टीम लगभग सेमीफाइनल के करीब पहुँच जायेगी यदि उनकी टीम एक और मैच जीत जाये.

Related posts