वीडियो: बांग्लादेश के कप्तान ने बल्लेबाज लिटन दास को ऐसे भेजा मैसेज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने लिटन दास को अर्द्धशतक के बाद इशारे में दिया था ये मैसेज 

बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने लिटन दास को अर्द्धशतक के बाद इशारे में दिया था ये मैसेज

भारत और बांग्लादेश के बीच एशिया कप का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। भारतीय टीम 10वीं बार एशिया कप का फाइनल खेल रही है और 6 बार विजेता बन चुकी है। वहीँ बांग्लादेश टीम की बात करें तो यह उनका तीसरा एशिया कप फाइनल है और उन्हें अभी भी ट्रॉफी का इंतजार है।

बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने लिटन दास को अर्द्धशतक के बाद इशारे में दिया था ये मैसेज 1

बांग्लादेश ने की शानदार शुरुआत

बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने लिटन दास को अर्द्धशतक के बाद इशारे में दिया था ये मैसेज 2

फाइनल मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम ने शानदार शुरुआत की। उनके सलामी बल्लेबाज लिटन दास और मेहदी हसन ने धुंआधार शुरुआत दी। दोनों ही बल्लेबाजों ने पहले दस ओवर में ही 65 रन जोड़ दिए थे। उन्होंने भारत के दोनों तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार के खिलाफ लगातार शॉट खेले और भारतीय फील्डरों ने भी उनका पूरा साथ दिया।

कप्तान मुर्तजा ने दिया मैसेज

बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने लिटन दास को अर्द्धशतक के बाद इशारे में दिया था ये मैसेज 3

बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज लिटन दास ने सिर्फ 33 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। उनके अर्धशतक पूरा पूरा करने के बाद बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने ड्रेसिंग रूम से उन्हें इशारा किया। इशारे से साफ समझ आ रहा था कि मुर्तजा बल्लेबाज को लम्बा खेलने को बोल रहे थे। वह कहना चाह रहे थे कि जब तुम पिच पर टिक गए हो तो अपनी पारी को लम्बा लेकर जाओ।

पहले विकेट के लिए 120 रन जोड़े

बांग्लादेश के दोनों सलामी बल्लेबाज लिटन दास और मेहदी हसन ने पहले विकेट के लिए 120 रन देकर टीम को शानदार शुरुआत दी। हालाँकि, भारतीय फील्डरों ने भी उनका पूरा साथ दिया। यजुवेंद्र चहल ने रविन्द्र जडेजा की गेंद पर लिटन दास का आसान कैच छोड़ दिया।

मेहदी हसन 32 रनों की शानदार पारी खेलकर केदार जाधव का शिकार बने। उन्होंने जाधव की धीमी गेंद को कट करने के चक्कर में पॉइंट पर खड़े अम्बाती रायडू के हाथ में मार बैठे। मेहदी ने 59 गेंदों पर 32 रन बनाये लेकिन लिटन दास का पूरा साथ निभाया।

Related posts

Leave a Reply